यो हार्दिक सो बवाली ! CD के बारे में हार्दिक को IAS ने पहले ही बता दिया था

Update: 2017-11-15 10:54 GMT

गांधीनगर : एक 22-23 साल का लड़का जिसने गुजरात को पिछले काफी समय से हिला रखा है। आज उसकी इतनी बातें हो रहीं है जितनी किसी बड़े नेता की नहीं होती। हम बात कर रहे हैं, गुजरात पाटीदार आंदोलन के युवा नेता हार्दिक पटेल की। हार्दिक के उदय ने जहां बीजेपी जैसे बरगद को हिला दिया है। वहीं कांग्रेस उसे एक मौके की तरह देख रही है। पिछले तीन चार दिन की बात करें तो कथित तौर पर उनकी 6 सीडी रिलीज हुई। जिन्होंने गुजरात ही नहीं देश में हलचल मचा दी है।

ये भी देखें: हार्दिक संग्राम : CD वाले बाबू का निकला BJP कनेक्शन तो पार्टी ने किया इंकार

हार्दिक भी कहीं से दबने वाला नही है। पत्थर का जवाब पत्थर से दे रहा है। उसके ट्विट देख लगता है कि अब उसमें परिपक्वता आने लगी है।



सीडी कांड के बाद हार्दिक ने जो जवाब दिए उसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी। ऐसा लगता है कि जैसे हार्दिक इस सब के लिए पहले से ही मानसिक तौर पर तैयार था। इस बात का अंदाजा उसके इस बयान से भी हो जाता है कि उसके एक आईएएस दोस्त ने उसे सीडी कांड की जानकारी पहले ही दी थी। हार्दिक ने ये भी बताया कि आईएएस और आईपीएस दोस्तों ने उसे बता दिया था कि तु्म्हारे खिलाफ कोई बड़ा गेम प्लान चल रहा है। तुम्हे बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।



हार्दिक के मुताबिक पहली सीडी उस दिन आने वाली थी। जिस दिन अहमद पटेल के अस्पताल में आतंकवादी पकड़ा गया था। लेकिन मामला बिगड़ गया और विरोधी सीडी रिलीज नहीं कर पाए।



वीडियो पर हार्दिक बेबाकी से अपनी राय रखता है कि, चलों मैं मान लेता कि यह मेरे वीडियो हैं तो मेरी प्राइवेसी पर आप लोग क्यों अटैक कर रहे हो। यह लोकतंत्र है। किसी के निजी पलों का स्टिंग करना के लिए हमारे देश का संविधान नहीं कहता है।



हार्दिक का दावा है कि पाटीदार आंदोलन से महिलाएं बड़ी संख्या में जुड़ी हैं। ये वीडियो इस लिए वायरल किए जा रहे हैं ताकि महिलाओं को आंदोलन से दूर किया जा सके।



Tags:    

Similar News