भाई ने आठ लोगों के साथ मिलकर बहनों का बारी-बारी से किया गैंगरेप, बनाया वीडियो

Update: 2020-07-30 12:01 GMT

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में दो नाबालिग बहनों के साथ हैवानियत करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि चचेरे भाइयों समेत आठ लोगों ने मिलकर उनके साथ गैंगरेप किया। इस मामले में तीन नाबालिग समेत आठ लोगों को आरोपी बनाया गया है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने अब जांच भी शुरू कर दी है।

इस बारे में बलौदाबाजार के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना जिले के पोलारी पुलिस स्टेशन की है, जहां 31 मई को दो नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था।

हैवानियत की हदें पार: नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, फिर वीडियो किया वायरल

जबकि बुधवार की शाम पीड़ितों में से एक महिला और बाल विकास विभाग के एक विंग में पहुंची और कहा कि दो महीने पहले आठ आरोपियों ने उनका गैंगरेप किया है।

जिसके बाद पुलिस ने लड़की के पिता को फोन किया और पिता ने हैवानियत भरी घटना की जानकारी दी। इतना ही नहीं आरोप लगाने वाली पीड़िता ने पुलिस से कहा कि दो दिन पहले एक व्यक्ति ने उसे फोन किया और दावा किया कि उसके पास उनके गैंगरेप का वीडियो है और अगर वह उसके साथ नहीं सोएगी तो वह इसे वायरल कर देगा। लड़की समझ गई कि यह एक बार की घटना नहीं थी और अब वे उसे भविष्य में परेशान करेंगे।

आइसोलेशन वार्ड में गर्भवती महिला से दुष्कर्म, स्वास्थ्य कर्मी गिरफ्तार

पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बुधवार रात पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया और तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया है। इस मामले में आईपीसी और POCSO एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया हे।

उन्होंने बताया है कि कुल 11 लोगों पर केस दर्ज किया गया है। इसमें आठ लोगों पर बलात्कार का आरोप है, जिसमें तीन नाबालिग भी शामिल हैं।

पुलिस ने जांच शुरू की तो पाया कि दो नाबालिग बहनों के साथ 31 मई को गैंगरेप किया गया। जांच में पुलिस को पता चला कि इन दोनों लड़कियों के दो दोस्त थे और जिस दिन यह घटना घटी ये दोनों लड़कियां अपने दोस्तों के साथ घूम रही थीं, बिना किसी को बताए।

जब वे अपने घर की ओर वापस आ रहे थे, तो इन आठ आरोपियों ने उन्हें देखा तो रोक लिया। इसके बाद लड़कियों के दोस्तों से यह सवाल करना शुरू कर दिया तो उन्होंने कहा कि वे उनके भाई हैं।

आरोपियों में से एक दोनों बहनों का चचेरा भाई था और इसके बाद दोनों लड़के वहां से भाग गए। एसपी ने बताया कि इसके बाद सभी आठ आरोपियों ने इन दो नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार किया।

6 साल की मासूम से दुष्कर्म के मामले में कोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा, कांप उठेगी रूह

Tags:    

Similar News