CM केजरीवाल बोले - प्रधानमंत्री जी, आपकी लड़ाई मुझसे है, कृपया मेरे माता-पिता को प्रताड़ित मत कीजिए

Swati Maliwal Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि आपकी लड़ाई मुझसे है, कृपया मेरे माता-पिता को प्रताड़ित मत कीजिए। बता दें, आज दिल्ली पुलिस सीएम के माता पिता से पूछताछ के लिए सीएम हाउस जाने वाली थी।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-23 10:52 GMT

Swati Maliwal Case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। बीते दिन से सीएम केजरीवाल भी इसपर खुल कर बोल रहे हैं। गौरतलब है कि आज दिल्ली पुलिस सीएम केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ के लिए सीएम हाउस जाने वाली थी। लेकिन, बाद में जानकारी सामने आई कि अब पुलिस उनके माता-पिता से पूछताछ नहीं करेगी। ऐसे में अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा, “प्रधानमंत्री जी, आपकी लड़ाई मुझसे है, कृपया मेरे बूढ़े और बीमार माता-पिता को प्रताड़ित मत कीजिए।” 

वीडियों में सीएम केजरीवाल ने क्या कहा?

सीएम केजरीवाल ने वीडियो में कहा, “प्रधानमंत्री मोदी जी के लिए एक संदेश देना चाहता हूं। आपने (पीएम मोदी) मुझे झुकाने और तोड़ने की पूरी कोशिश की। लेकिन आप मुझे नहीं झुका पाए। फिर आपने (प्रधानमंत्री मोदी) मुझे गिरफ्तार कर लिया। तिहाड़ में मुझे तरह तरह से तोड़ने व प्रताड़ित करने की कोशिश की गई। लेकिन, आज तो आपने सारी सीमाएं पार कर दीं। आपने मुझे तोड़ने के लिए मेरे बूढे़ व बीमार मां-बाप को निशाना बनाया। जिस दिन मेरी गिरफ्तारी हुई थी, उसी दिन दोपहर को मेरी मां अस्पताल से छुट्टी लेकर घर लौटी थीं। मेरे पिता को ठीक से सुनाई भी नहीं देता है। क्या आपको लगता है मेरे माता-पिता गुनहगार हैं?” सीएम केजरीवाल ने आगे कहा, मेरे बूढ़े व बीमार माता को क्यूं प्रताड़ित कर रहे हैं? आपकी लड़ाई मुझसे है, मेरे माता-पिता को प्रताड़ित करना बंद कर दीजिए। भगवान सबकुछ देखता है।”

सीएम केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ करने वाली थी पुलिस

बता दें, दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास पर आम आदमी पार्टी (आप) राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ बीते दिनों हुई बदसलूकी और मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस गुरुवार को सीएम केजरीवाल के माता पिता से पूछताछ करने वाली थी। उनसे यह पूछताछ मुख्यमंत्री के आवास पर होनी थी, जिसको बाद में दिल्ली पुलिस ने टाल दिया। इस पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस पर तंज कसा और सोशल मीडिया पर माता-पिता के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। साथ ही, उन्होंने पुलिस से ये भी पूछा कि वह आएंगे या नहीं। सीएम केजरीवाल के इस पोस्ट का दिल्ली पुलिस ने भी जवाब दिया और न आने की अपनी वजह बताई। 

Tags:    

Similar News