'हमारी इच्छा है कि नरेंद्र मोदी फिर से मुख्यमंत्री बनें', एक बार फिर फिसली CM नीतीश की जुबान

CM Nitish Rally: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जुबान एक बार फिर फिसल गई है। आज पटना साहिब में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि हमारी इच्छा है कि नरेंद्र मोदी फिर से मुख्यमंत्री बनें। इससे पहले भी कई बार नीतीश कुमार की जुबान फिसल चुकी है।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-26 12:19 GMT

CM Nitish Rally: लोकसभा चुनाव को लेकर आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के दनियावां में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। संबोधन के दौरान आज एक बार फिर सीएम नीतीश की जुबान फिसल गई। उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि हम चाहते हैं कि एनडीए बिहार की सभी 40 सीटों और देशभर में 400 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करे। और नरेंद्र मोदी एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनें। ताकि देश का विकास हो। बिहार का विकास हो। सीएम नीतीश ने आगे कहा, “नरेंद्र मोदी तो प्रधानमंत्री हैं हीं और आगे भी रहबे करेंगे।”

2005 से पहले बिहार में डर लगता था: सीएम नीतीश

मुख्यमंत्री नीतीश ने आगे विपक्षी पार्टी आरजेडी पर हमला बोलते हुए कहा कि उन लोगों ने कोई काम नहीं किया। 2005 से पहले बिहार में शाम को डर से कोई घर के बाहर निकलने की हिम्मत नहीं करता था। प्रदेश में आए दिन झगड़े होते थे। स्वास्थ्य और शिक्षा व्यवस्था बदहाल थी। सड़कों की हालत जर्जर थी। सीएम नीतीश ने कहा कि जब मैं सांसद था, तब कुछ ही जगहों पर अच्छी सड़कें थीं। बाकी सब जगह पैदल जाना पड़ता था। उन्होंने कहा कि आरजेडी को मौका मिला, लेकिन उन लोगों ने कोई काम नहीं किया।

9 बेटा-बेटी पैदा किया: नीतीश कुमार

नीतीश कुमार ने कहा कि आरजेडी वाले आज हमारे खिलाफ हो गए हैं तो बोलते हैं कि हमने कोई काम नहीं किया। जबकि ये झूठ है। मुख्यमंत्री ने राजद सुप्रीमो लालू यादव का नाम लिए बिना कहा कि एक आदमी ने 9 बेटा-बेटी पैदा किया। अब बेटा-बेटी ही करते रहते हैं। जब हम उनके साथ आए तो देखा कि ये गड़बड़ करते हैं।

सातवें चरण का मतदान शेष

बता दें, देश में लोकसभा चुनाव के तहत पहले छह चरणों के मतदान समाप्त हो चुके हैं। चुनाव अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। सातवें व अंतिम फेज का मतदान शेष है। तमाम पार्टियों ने इस फेज के लिए चुनाव प्रचार में जान फूंक दी है। दलों के स्टार प्रचारक अलग-अलग राज्यों में जाकर जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। नेताओं के बीच वार पलटवार का दौर लगातार जारी है। इसी क्रम में आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना साहिब में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे थे, जहां उनसे एक बार फिर जुबान फिसलने की गलती हो गई। बता दें, लोकसभा चुनाव के नतीजे 4 जून को आएंगे।

Tags:    

Similar News