अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का इंटरव्‍यू चाहते हैं सुनील ग्रोवर, PM को लिखा लेटर

Update: 2016-12-23 05:14 GMT

मुंबई। मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर ने पीएम मोदी को लेटर लिखा है। इस लेटर में उन्होंने पीएम मोदी से अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का इंटरव्यू लेने की रिक्वेस्ट की है। यह रिक्वेस्ट अपनी आने वाली फिल्म कॉफी विद डी के प्रमोशन को देखते हुए की गई है। इस फिल्म में सुनील एक पत्रकार प्ले कर रहे हैं जो दाऊद का इंटरव्यू लेने की कोशिश करता रहता है।

पत्र की शुरुआत में सुनील ने मोदी के स्वच्छ भारत अभियान की जमकर तारीफ की है। वहीं बॉर्डर पर हुई सर्जिकल स्ट्राइक को भी सराहा है। इतना ही नहीं नोटबंदी को भी उन्होंने एक अच्छा कदम बताया है। सुनील की बात दाऊद के इंटरव्यू पर खत्म होती है।

1993 से मोस्टवांटेड है दाऊद

सुरक्षा परिषद की आईएसआईएल और अलकायदा प्रतिबंध समिति ने दाऊद से जुड़ी इस जानकारी में कल संशोधन किया। साल 1993 में मुंबई में हुए श्रृंखलाबद्ध विस्फोटों के मास्टरमाइंड से जुड़े इस पते को समिति ने रेखांकित किया और काट दिया।

सुनील का कहना है कि दुनिया के सबसे ज्यादा वांटेड शख्स का हम केवल इंटरव्यू चाहते हैं। जिसमें केवल एक कप कॉफी हो और हमें उसका इंटरव्यू करने का मौका मिले। हम चाहते हैं कि आप हमारी रिक्वेस्ट पर पीएम ध्यान दें।

Tags:    

Similar News