राजनीति में योगी आदित्यनाथ का कद ब्राह्मणों को मारकर बढ़ा… सुरजेवाला का विवादित बयान

Haryana Assembly Election 2024: कांग्रेस के नेता ने योगी आदित्यनाथ पर बड़ा हमला बोलते हुए उन्हें ब्राह्मण विरोधी बताया है।

Report :  Sonali kesarwani
Update:2024-09-30 12:06 IST

Haryana Assembly Election 2024 (pic: social media) 

Haryana Assembly Election 2024: कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर विवादित बयान दिया है। हरियाणा के कैथल में ब्राह्मण समाज सम्मेलन में रणदीप सुरजेवाला सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर भड़के। उन्होंने साथ ही बीजेपी पार्टी पर भी निशाना लगाया। सुरजेवाला ने योगी सरकार ब्राह्मण विरोधी बताया है। अपने बयान में योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा की सच्चाई ये है कि कोई ऐसा सगा नही जिसे बीजेपी ने ठगा नहीं। उन्होंने आगे कहा कि हरियाणा में तो ब्राह्मण समाज पर अत्याचार हुए ही साथ ही हमारे पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश में योगी सरकार में ब्राह्मणों का उत्पीड़न किया ये हर जिला का दास्तां है। 

सुरजेवाला ने योगी सरकार पर क्या कहा 

मंच पर खड़े होकर रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि योगी आदित्यनाथ का नाम भी असली नहीं है। इन्होने कहा कि ब्राह्मणों को मारकर उनकी राजनीतिक हत्या करके ही योगी आदित्यनाथ का कद बड़ा हुआ है। सुरजेवाला ने कहा था कि आज की BJP के बारे में दो लाइन सही है कि कोई ऐसा सगा नहीं जिसे BJP ने ठगा नहीं। आगे कांग्रेस नेता ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या हुआ पूरे यूपी के ब्राह्मण नेतृत्व को? कहां गया बीजेपी के पूरा उत्तर प्रदेश का ब्राह्मण नेतृत्व? एक एक व्यक्ति से जाकर पूछ लीजिए? कानपुर पूछ लीजिए, बनारस पूछिए, लखनऊ पूछिए, मेरठ पूछिए, एक एक व्यक्ति को चुन चुनकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने मारा है। एक एक व्यक्ति को चुन चुनकर चिह्नित करके पंडित जी BJP के लोगों ने नकारा है। 


ब्राह्मण समाज को मारना पड़ेगा- सुरजेवाला 

ब्राह्मण समाज सम्मेलन में रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि योगी सरकार ने एक एक व्यक्ति को चुन चुनकर उनके नेतृत्व को समाप्त किया है। क्योंकि यह हर कोई जानता है कि ये नेतृत्व इस देश के सबसे बड़े प्रांत से आता है और वो उत्तर प्रदेश है इसलिए अगर आदित्यनाथ को जिंदा रखना है तो ब्राह्मण समाज को मारना पड़ेगा। 

Tags:    

Similar News