यहां मिला कोरोना का संदिग्‍ध, मचा हड़कंप

जनता कर्फ्यू और लॉकडाउन के बीच पंजाब के लुधियाना जिले के जगराओं तहसील में कोराना का एक और संदिग्‍ध मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है।

Update: 2020-03-23 19:11 GMT

लुधियाना: जनता कर्फ्यू और लॉकडाउन के बीच पंजाब के लुधियाना जिले के जगराओं तहसील में कोराना का एक और संदिग्‍ध मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है। पंजाब सरकार द्वारा लगाए गए कर्फ्यू के बीच सोमवार को समराला के मोरी गेट इलाके में जब सेहत विभाग की टीम पहुंची तो वहा एक 17 वर्षी लड़की को कोरोना संदिग्‍ध पाया। इसके बाद टीम ने तत्‍काल उस घर और मोहल्‍ले को सील कर दिया। इसके साथ ही उस घर के लोगों को सैनिटाइज कर संदिग्‍ध को लुधियाना के सिविल अस्‍पताल में रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें...कोरोना से जंग: सरकार का बड़ा फैसला, देशभर के 548 जिलों में लॉकडाउन

सेहत विभाग की टीम का कहना है लड़की में इंफेक्‍शन अधिक है। फिलहाल मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। बता दें कि अब तक पंजाब में कोरोना के २२ से अधिक मामले सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि जिस परिवार को संदिग्‍ध पाया गया है वह परिवार लड़की के साथ पंजाब के ही मोगा जिले में एक रिश्‍तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने गई थी। सेहत विभाग की टीम अब यह पता करने में जुटी है कि मोगा जिले में होने वाली उस शादी समारोह में कितने लोग शामिल हुए थे और वे कहां के रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें...कोरोना पर RBI का बड़ा फैसला, बाजार में 1 लाख करोड़ की नगदी बढ़ाई

शादी वाले घर में पुलिस का छापा, लड़की के पिता पर केस

इधर, लुधियाना शहर के कुंदनपुरी इलाके में पुलिस ने छापेमारी कर एक व्‍यक्ति पर केस दर्ज किया है। आरोप है कि लड़की की शादी के दौरान लड़की के पिता ने 60 से अधिक लोगों को एकत्र किया था। बताया जा रहा है कि जब पुलिस ने यह कार्रवाई की तब दुल्‍हन और बारात विदा हो चुकी थी। बता दें कि पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू हो रखी है। इसके अलावा प्रदेश सरकार ने पंजाब में कर्फ्यू लगा रखा है।

Tags:    

Similar News