कोरोना का विकराल रूप: इन राज्यों में बड़ी उछाल, दिल्ली में सामने आए इतने केस

राजधानी में पिछले 24 घंटे में 1,515 नए मामले आए हैं। यहां पर संक्रमण दर बढ़कर 1.69 फीसदी हो गया है। वहीं, इस दौरान दिल्ली में पांच मरीजों को अपनी जान गंवानी पड़ी है।

Update: 2021-03-25 15:26 GMT
कोरोना का विकराल रूप: इन राज्यों में बड़ी उछाल, दिल्ली में सामने आए इतने केस

नई दिल्ली: देश के कई राज्यों में कोरोना वायरस (Corona Virus) ने विकराल रूप लेना शुरू कर दिया है। महामारी से सबसे बुरी तरह महाराष्ट्र राज्य प्रभावित हुआ है। यहां पर कोविड-19 के चलते स्थिति बिगड़ती जा रही है। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में भी हालत फिर से गंभीर होने लगी है। यहां पर बीते 24 घंटे में पांच हजार से ज्यादा कोरोना के नए मामले सामने आए हैं।

मुंबई में 75 दिन में हुआ डबलिंग रेट

मुंबई में कुल 5,504 नए मामले दर्ज किए गए हैं। जबकि इस दौरान चार लोगों की कोरोना के चलते जान चली गई है। बता दें कि यहां पर 75 दिन में डबलिंग रेट हो गया है। वहीं, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी कोरोना के मामलों में वृद्धि दर्ज की जा रही है। 16 दिसंबर के बाद दिल्ली में पहली बार डेढ़ हजार से ज्यादा कोरोना के केस दर्ज किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: वाहनों की नंबर प्लेट में छिपा है राज, क्या आप जानते हैं ये खास बात

(फोटो- सोशल मीडिया)

दिल्ली में बीते 24 घंटे में सामने आए इतने मामले

राजधानी में पिछले 24 घंटे में 1,515 नए मामले आए हैं। यहां पर संक्रमण दर बढ़कर 1.69 फीसदी हो गया है। वहीं, इस दौरान दिल्ली में पांच मरीजों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। जिसके बाद राजधानी में मृतकों की संख्या 10 हजार 978 पहुंच चुकी है। मौजूदा समय में यहां पर 5 हजार से ज्यादा एक्टिव केस हैं।

यह भी पढ़ें: एंटीलिया केस: सचिन वाजे का बड़ा बयान, कहा- ‘मुझे बनाया जा रहा है बलि का बकरा

दिल्ली में कोरोना वायरस की स्थिति

कोरोना के कुल मामले बीते 24 घंटे में- 1,515

कोविड-19 संक्रमण से रिकवर होने वालों की संख्या- 903

कुल मामलों की संख्या- 6,52,742

रिकवर होने वाले लोगों की कुल संख्या- 6,36,267

रिकवरी दर- 97.47 फीसदी

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के बांग्लादेश दौरे के विरोध पर हिंदू संघर्ष समिति ने जताई नाराजगी, किया प्रदर्शन

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News