अस्पताल में ऐसा खौफ: कोरोना मरीज तीसरी मंजिल से कूदा, नहीं आई है रिपोर्ट

रविवार को दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में एक कोरोना संदिग्ध मरीज ने तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। जिसके बाद अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया।

Update: 2020-04-05 07:27 GMT

नई दिल्ली: दिल्ली में तेजी से कोरोना वायरस के मरीज बढ़ रहे हैं। वहीं इस बीच खबर है कि रविवार को दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में एक कोरोना संदिग्ध मरीज ने तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। जिसके बाद अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया। बता दें कि यह मरीज 31 मार्च को हॉस्पिटल में एडमिट हुए था, लेकिन अब तक उसकी जांच की रिपोर्ट नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन पर ताबड़तोड़ एक्शन शुरू, यहां गिरफ्तार किए गए 78 हजार लोग

हॉस्पिटल के तीसरी मंजिल से कूदा मरीज

मरीज रविवार सुबह हॉस्पिटल के तीसरी मंजिल से कूदा था, हालांकि गनीमत यह रही कि उसकी जान बच गई। मिली जानकारी के मुताबिक, वह आत्महत्या करने के लिए कूदा था, लेकिन पहली मंजिल पर डले टिन शेड पर जा गिरा। फिर वह जमीन पर गिरा, जिससे उसकी जान बच गई, लेकिन उसका पैर टूट गया।

कोरोना की डर की वजह से आत्महत्या की कोशिश

डॉक्टरों के मुताबिक, मरीज की हालत स्थिर है। डॉक्टरों ने बताया कि वह कोरोना के चलते काफी डरा हुआ था, जिस वजह से उसने आत्महत्या करने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के आह्वान के बाद भी आज इन स्थानों पर बंद नहीं होंगी लाइटें

राजधानी में 400 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि दिल्ली में तेजी से कोरोना का संक्रमण फैला रहा है। अब तक राजधानी में 400 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जबकि 6 लोगों की मौत भी हो चुकी है। दिल्ली में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण का एक बड़ा कारण तबलीगी जमात भी है।

अब तक 3 हजार से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित

देश में तेजी से कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। अब तक 3 हजार से ज्यादा लोग इस जानलेवा वायरस से संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 77 लोगों की मौतें हो चुकी है। वहीं इन मरीजों में 266 लोग अब तक रिकवर हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: दरवाजे पर खड़े साहब इंतजार कर रहे कोरोना का, आप तो नहीं है इनमें शामिल

Tags:    

Similar News