पाकिस्तान में हिंदू MLA कोरोना पॉजिटिव, राजस्थान के शाही परिवार से है संबंध

पाक के सिंध प्रांत में एक वरिष्ठ हिंदू विधायक के कोरोना पॉजिटिल होने की पुष्टि हुई है। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। सिंध विधानसभा के सदस्य राणा हमीर सिंह 2018 में पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के टिकट पर थारपार्कर जिला से निर्वाचित हुए थे। उनके बेटे कुंवर कर्णी सिंह की शादी साल 2015 में जयपुर के कानोता शाही परिवार में हुई थी। हमीर के पिता राणा चंद्र सिंह बीती सदी के अंतिम दशक में नवाज शरीफ सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे थे।

Update: 2020-04-29 14:17 GMT

इस्लामाबाद : पाक के सिंध प्रांत में एक वरिष्ठ हिंदू विधायक के कोरोना पॉजिटिल होने की पुष्टि हुई है। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। सिंध विधानसभा के सदस्य राणा हमीर सिंह 2018 में पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के टिकट पर थारपार्कर जिला से निर्वाचित हुए थे। उनके बेटे कुंवर कर्णी सिंह की शादी साल 2015 में जयपुर के कानोता शाही परिवार में हुई थी। हमीर के पिता राणा चंद्र सिंह बीती सदी के अंतिम दशक में नवाज शरीफ सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे थे।

 

यह पढ़ें.....निशाने पर कोरोना वॉरियर और सरकारी मशीनरी, नहीं बनने देंगे क्वारंटीन सेंटर

 

पीपीपी के सदस्य ऐसे हुई पुष्टि

सिंध विधानसभा में सत्तारूढ़ पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के सदस्य हैं 63 साल के हमीर सिंह । वह साल 2018 के चुनाव में थारपारकर जिले की सीट से निर्वाचित होकर विधानसभा पहुंचे थे। थारपारकर के उपायुक्त शहजाद ताहिर ने बुधवार को बताया कि हमीर सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वह हाल में मिठी शहर में एक कार्यक्रम के दौरान मुत्ताहिदा मजलिस-ए-अमन पार्टी के विधायक अब्दुल राशिद से मिले थे। राशिद बाद में संक्रमित पाए गए थे। इसकी वजह से उनसे मिलने वाले 26 लोगों की जांच की गई। इनमें सिर्फ हमीर का टेस्ट पॉजिटिव आया।

इस बीच, पाकिस्तान में कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 14,885 तक पहुंच गए। इनमें से 327 लोगों की मौत हो चुकी है।

यह पढ़ें.....यस बैंक मामले में कपिल और धीरज वधावन की सीबीआई कस्टडी 1 मई तक बढ़ी

 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News