लोकसभा चुनाव के बीच सांसद रवि किशन को बड़ी राहत, DNA जांच की मांग को कोर्ट ने किया खारिज

Ravi Kishan News: रवि किशन को अपना पिता होने का दावा करने वाली युवती शिनोवा की याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। शिनोवा ने रवि किशन का डीएनए टेस्ट कराने की मांग की थी।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-04-26 09:21 GMT

Ravi Kishan News: लोकसभा चुनाव के बीच भोजपुरी अभिनेता व बीजेपी सांसद रवि किशन को बड़ी राहत मिली है। मुंबई कोर्ट ने से बड़ी राहत मिली है. खुद को सांसद रवि किशन की बेटी बताने वाली शिनोवा के एक्टर के डीएनए टेस्ट की मांग की याचिका को मुंबई कोर्ट ने खारिज कर दिया है। बता दें, शिनोवा का कहना है कि वो सांसद रवि किशन की बेटी हैं और वो चाहती हैं कि रवि किशन अपना डीएनए टेस्ट करवाएं, ताकि सच्चाई सबके सामने आ सके। अब इस मामले में मुंबई के दिंडोशी सेशन कोर्ट ने शिनोवा की इस याचिका को खारिज कर दिया है।

दरअसल, 25 साल की युवती शिनोवा ने याचिका में दावा किया था कि सांसद रवि किशन उनके बायोलॉजिकल पिता हैं। कोर्ट ने इस मामले में कहा कि रवि किशन पर दावा करने वाली शिनोवा कि मां का रवि किशन से कोई पारिवारीक संबंध नहीं था, ऐसे में ये कोई मामला नहीं बनता। बता दें, अभी कोर्ट के पूरे आदेश को जारी नहीं किया गया है।

शिनोवा ने लगाए थे बड़े आरोप

बीते दिनों लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए शिनोवा और उसकी मां अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर ने सांसद रवि किशन को लेकर बड़े दावे किए थे। अपर्णा ठाकुर ने कहा था कि एक्टर व बीजेपी सांसद रवि किशन उनकी बेटी शिनोवा के पिता हैं। इसके बाद शिनोवा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए पीएम मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आग्रह किया कि वो वक्त निकालकर उनसे मिलें। वीडियो में शिनोवा का दावा था कि वो इस मामले से जुड़े कई सबूत भी उनके सामने पेश करना चाहती हैं।

रवि किशन की पत्नी ने अपर्णा ठाकुर समेत 6 लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR

अपर्णा ठाकुर के इस प्रेस कांन्फ्रेंस के बाद रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने लखनऊ के हजरतगंज पुलिस थाने में अपर्णा ठाकुर, उनकी बेटी शिनोवा, पति राजेश सोनी, बेटे सौनक सोनी, समाजवादी पार्टी के लीडर विवेक कुमार पांडे और एक खुर्शीद खान नाम के पत्रकार, जो एक यूट्यूब चैनल चलाते हैं, के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। पुलिस ने प्रीती शुक्ला की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 120b/ 195/ 386/ 388/ 504 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की थी।

फिल्म भी कर चुकी हैं शिनोवा

रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला की ओर से दर्ज एफआईआर में अपर्णा ठाकुर और उसकी बेटी पर धमकी देने, झूठे इल्जाम लगाने और जबरदस्ती पैसे ऐंठने की कोशिश का आरोप लगाया है। बता दें, खुद को रवि किशन की बेटी होने का दावा करने वाली शिनोवा भी एक एक्ट्रेस हैं। उन्हें फिल्म 'Hiccups and Hookups' में देखा जा चुका है। मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में शिनोवा ने बताया की कैसे उनके परिवार का उत्पीड़न किया जा रहा है।

सांसद को लेकर शिनोवा ने कही ये बात

सांसद रवि किशन को लेकर शिनोवा ने कहा, 'अगर ये सच नहीं है तो आप सामने क्यों नहीं आ रहे और कह रहे कि ये झूठ। मैं बस ये मांग कर रही हूं कि आप डीएनए टेस्ट करवाएं। आप चुप हैं और किसी भी बात का जवाब नहीं दे रहे हैं। मेरे पूरे परिवार, एक वकील और यहां तक कि एक पत्रकार के खिलाफ एक FIR दर्ज कारवाई गई है। वो भी झूठे इल्जामों के साथ कि हम आपसे पैसे ऐंठना चाह रहे हैं।'

Tags:    

Similar News