Delhi: डिप्टी सीएम की गिरफ्तारी के विरोध में सड़कों पर उतरे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता

Delhi: बोले जिला अध्यक्ष- देश में ईमानदार लोगों को जेल में डाला जा रहा है और करोड़ों लूटने वाले खुलेआम घूम रहे हैं।

Update: 2023-02-27 17:21 GMT

Delhi Aam Aadmi Party workers protest against Deputy CM Manish Sisodia arrest (Social Media)

Delhi: दिल्ली शराब घोटाला मामले में उपमुख्यमंत्री Aam Aadmi Party workers took to the streets to protest against the arrest of Deputy CM Manish Sisodia की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी यूपी में भी बड़ा मुद्दा बनाने में जुट गई है। जिले में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है। वहीं इस दिन को पार्टी के कार्यकर्ता ब्लैक डे मना रहे हैं।

शराब घोटाला मामले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद उत्तर प्रदेश में भी सियासी पारा चढ़ गया है। इस मुद्दे पर आप के तमाम कार्यकर्ताओं ने कन्नौज में जमकर भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

भाजपा ने स्कूल बनाने वाले को जेल भेजा है

पार्टी के जिला अध्यक्ष डॉ चंद्रकांत यादव ने कहा है कि देश में ईमानदार लोगों को जेल में डाला जा रहा है और करोड़ों लूटने वाले खुलेआम घूम रहे हैं। भाजपा ने स्कूल बनाने वाले को जेल भेजा है। ये बच्चों को शिक्षा देने से रोकने की साजिश है। भाजपा के खिलाफ जो भी बोलेगा, ये उसके साथ यही करेंगे। आम आदमी पार्टी आंदोलन से निकली हुई पार्टी है यह डरने वाली नहीं है। जिला अध्यक्ष ने कहा कि झूठे आरोप में जबरन गिरफ्तार किया गया है। यह बड़े दुर्भाग्य की बात है कि भाजपा इतनी गंदी राजनीति लोगों के बीच में कर रही है, डराने का काम करी है। जो बच्चों के लिए स्कूल बनाते हैं, शिक्षा देते हैं उनको जेल में भेजा जा रहा है, भाजपा को शर्म करनी चाहिए.

भाजपा 2024 से पहले मान चुकी हार

जिला अध्यक्ष डॉक्टर चंद्रकांत यादव ने कहा कि मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी ने साबित कर दिया है कि बीजेपी सरकार 2024 से पहले ही अपनी हार मान चुकी है और अलग-अलग प्रदेशों में विपक्षी राजनीतिक शक्तियों को झूठे मुकदमों में फंसा रही है। लेकिन, संघर्षशील लोग जेल जाने से नहीं डरते। सच को भला कब तक गिरफ्तार कर रखा जा सकता है। उन्होंने कहा है कि जनता सब देख रही है। आने वाले चुनाव में जनता इन को ऐसा सबक सिखाएगी कि इन्हें कहीं भागने का भी मौका नहीं मिलेगा।

Tags:    

Similar News