बुरे फंसा ये यू-ट्यूबर: बाबा का ढाबा के मालिक के साथ किया घपला, दर्ज हुआ केस

बाबा का ढाबा के मालिक ने यह भी दावा किया कि यू ट्यूबर गौरव वासन ने जानबूझकर अपने और अपने परिवार, दोस्तों के बैंक विवरण और डोनर्स के साथ मोबाइल नंबर साझा किया था।

Update: 2020-11-02 06:45 GMT
बुरे फंसा ये यू-ट्यूबर: बाबा का ढाबा के मालिक के साथ किया घपला, दर्ज हुआ केस

नई दिल्ली: बाबा का ढाबा के मालिक कानता प्रसाद ने यू -ट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की है। इस यू ट्यूबर ने दिल्ली में खाना बेचने वाले बुजुर्ग दंपत्ति का वीडियो सबसे पहले शूट किया था। कानता प्रसाद ने आरोप लगाया है कि वासन उसकी मदद के लिए उठाए गए धन का दुरुपयोग कर रहा था। उन्होंने गौरव वासन द्वारा धोखाधड़ी, शरारत, आपराधिक विश्वासघात, आपराधिक षड्यंत्र का भी आरोप लगाया है।

गौरव वासन ने किया था बुजुर्ग दंपति का वीडियो शूट

यू ट्यूबर गौरव वासन ने 7 अक्टूबर को बुजुर्ग दंपति का वीडियो शूट किया था और इसे अपने चैनल पर साझा किया। वीडियो वायरल होने पर कई लोग उनकी मदद के लिए सामने आए। कानता प्रसाद ने बताया लॉकडाउन के दौरान इनके भोजनालय की कमाई काफी कम हो गयी थी। तब इस यू ट्यूबर ने हमारा वीडियो वायरल किया। इसके बाद हमारी दुकान पर कितने चैनलों ने आकर खाना खाया और हमारे भोजनालय पर लोगों से आने की अपील की। जिससे काफी लोग हमारी मदद के लिए भी आगे आये।

कानता प्रसाद ने कहा- बाबा का ढाबा केवल सेल्फी लेने आते हैं

कानता प्रसाद ने बताया की वीडियो वायरल के बाद कुछ दिन तक तो कमाई अच्छी होने लगी लेकिन अब लोग बाबा का ढाबा सेल्फी लेने आते है जिससे कमाई तो बहुत कम हो रही है। पहले मैं प्रति दिन 10,000 रुपये से अधिक कमाता था, अब यह कमाई घटकर 5,000 से 3,000 रुपये हो गयी है।

"बाबा का ढाबा के मालिक ने यह भी दावा किया कि यू ट्यूबर गौरव वासन ने जानबूझकर अपने और अपने परिवार, दोस्तों के बैंक विवरण और डोनर्स के साथ मोबाइल नंबर साझा किया था।

अब पुलिस भी इसकी पुष्टि कर रही है। पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने कहा "हमें मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में कल शिकायत मिली और मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में अभी तक कोई पुख्ता सबुत नहीं मिला है।"

ये भी देखें: अफजाल का चौंकाने वाला खुलासा, इसलिए रची जा रही मुख्तार की हत्या की साजिश

ढाबा के मालिक के बैंक खाते में सारे पैसे ट्रांसफर- गौरव वासन

गौरव वासन ने अपने ऊपर लगाए सभी आरोप को इंकार किया है और दावा किया है कि उसने बाबा का ढाबा के मालिक के बैंक खाते में सारे पैसे ट्रांसफर कर दिए हैं। उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, "जब मैंने वीडियो शूट किया, तो मुझे नहीं पता था कि यह इतना बड़ा हो जाएगा। मैं नहीं चाहता था कि लोग बाबा (प्रसाद) को परेशान करें, इसलिए मैंने अपना बैंक विवरण साझा किया ..."

ये भी देखें: तड़पती रही बिटिया: चाकू से ताबड़तोड़ हमला करता रहा हैवान, फिर हिला यूपी

गौरव वासन ने आरोपों से किया इनकार

हालांकि, वासन ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है और दावा किया है कि उसने बाबा का ढाबा के मालिक के बैंक खाते में सारे पैसे ट्रांसफर कर दिए हैं। यू ट्यूबर ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, जब मैंने वीडियो शूट किया, तो मुझे नहीं पता था कि बाबा का ढाबा इतना बड़ा हो जाएगा। मैं नहीं चाहता था कि लोग कानता प्रसाद को परेशान करें, इसलिए मैंने अपना बैंक विवरण साझा किया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News