Kanjhawala Accident Case: विसरा रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, हादसे के दौरान नशे में थी अंजलि

Kanjhawala Accident Case: दिल्ली पुलिस को अंजलि की विसरा रिपोर्ट प्राप्त हुई है, जिसमें नशे का उल्लेख है।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-02-03 07:11 GMT

Kanjhawala Accident Case (photo: social media )

Kanjhawala Accident Case: 31 दिसंबर और 1 जनवरी की दरम्यानी रात राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कंझावला में हुए दर्दनाक हादसे में एक ताजा अपडेट आया है। हादसे का शिकार हुई 20 वर्षीय युवती अंजलि उस दौरान नशे में थी। दिल्ली पुलिस को अंजलि की विसरा रिपोर्ट प्राप्त हुई है, जिसमें इस बात का उल्लेख है। हालांकि, अभी तक दिल्ली पुलिस की ओर से इस पर आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने ये जानकारी दी है।

अगर ये जानकारी सही है तो अंजलि की दोस्त और हादसे के दौरान उसके साथ मौजूद रहने वाली निधि का वो दावा सच हो जाएगा, जिसमें उसने अंजलि के नशे में स्कूटर चलाने की बात कही थी। हालांकि, अंजलि के परिवारवालों ने निधि के इस दावे का जोरदार खंडन किया था और उसी पर उनकी बेटी की हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया था।

गौरतलब है कि उस रात जब अंजलि और निधि एक साथ स्कूटर से वापस घर लौट रही थीं, तभी उनकी गाड़ी एक कार से टकरा गई थी। इस हादसे के बाद अंजलि की बॉडी कई किलोमीटर तक कार के साथ घसीटती रही, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने अंजलि का विसरा जांच के लिए भेजा था और पिछले हफ्ते पुलिस को विसरा रिपोर्ट मिली है। जिसमें अंजलि के नशे की हालत में ड्राइव करने की पुष्टि हुई है।

क्या था पूरा मामला

दरअसल, यह मामला 20 वर्षीय अंजलि की मौत से जुड़ा हुआ है, जिसकी मौत 31 दिसबंर की रात सुल्तानपुरी (कंझावला) में हुई थी। अब तक के जांच के अनुसार, उसकी स्कूटी आरोपियों की बलेनो से टकरा गई थी। इस दौरान अजंलि कार के नीचे फंस गई लेकिन आरोपियों ने गाड़ी नहीं रोकी और 12 किलोमीटर घिसटने के बाद अंजलि की मौत हो गई। हादसे के दौरान अंजलि की दोस्त भी निधि भी मौजूद थे मगर वह घटनास्थल से भाग गई और दो दिन बाद सामने आई।

उसने बताया कि वह एक्सीडेंट के कारण काफी डर गई थी, इसलिए किसी को कुछ नहीं बताया। घटना से जुड़े सीसीटीवी के कई फुटेज वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार किया था, जिनमें से दो जमानत पर बाहर हैं।

Tags:    

Similar News