होगी भीषण बारिश: इन जगहों में 19 तक लगातार गिरेगा पानी, अलर्ट हुआ जारी

राजधानी दिल्ली में मौसम का मिजाज बदला हुआ सा है। बीते कुछ रोजो से धीमी-धीमी बारिश का सिलसिला जारी ही है। ऐसे में अब आज यानी सोमवार को दिल्ली में फिर मौसम ने एक बार करवट ली है। जिसके चलते कई जगहों पर झमाझम भयंकर बारिश हुई है।

Update: 2020-08-17 13:11 GMT
होगी भीषण बारिश: इन जगहों में 19 तक लगातार गिरेगा पानी, अलर्ट हुआ जारी

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में मौसम का मिजाज बदला हुआ सा है। बीते कुछ रोजो से धीमी-धीमी बारिश का सिलसिला जारी ही है। ऐसे में अब आज यानी सोमवार को दिल्ली में फिर मौसम ने एक बार करवट ली है। जिसके चलते कई जगहों पर झमाझम भयंकर बारिश हुई है। मौसम विभाग (IMD) के अनुसार, 19 अगस्त तक राजधानी में ऐसे ही बारिश होती रहेगी। बारिश से लोगों को काफी राहत मिली है, ये खुशखबरी मिलते ही लोगों ने आगे की प्लानिंग भी शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें... अमीर होगा हर इंसान: नासा कर रहा तैयारी, ये यान कर देगा सभी को मालामाल

लोगों को गर्मी से राहत साथ ही परेशानी भी

बदलते मौसम की वजह से दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में हुई ठीक-ठाक हुई बारिश से ही लोगों को गर्मी से राहत मिली है। साथ ही कई जगहों पर तेज बारिश से सड़कों पर जलभराव होने की वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

असल में बारिश की वजह से सड़कों पर भरे पानी ने ट्रैफिक की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया है। वहीं कुछ जगहों पर लंबा जाम लगना भी शुरू हो गया है। जहां लोगों को राहत मिलने के साथ ही मुसीबतों को झेलना पड़ रहा।

ये भी पढ़ें...अलर्ट हुआ भारत: पाकिस्तान खरीद रहा खतरनाक हथियार, रची है खूनी साजिश

गरज के साथ झमक के बारिश

मौसम विभाग के मुताबिक, राजधानी दिल्ली और नोएडा सहित आस-पास के तमाम इलाकों में आज यानी 17 अगस्त को दिनभर बादल छाए रहने के बाद मध्यम बारिश का दौर जारी रहेगा। मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में 23 अगस्त तक बादलों की आवाजाही और हल्की-फुल्की बारिश होती रहेगी।

जानकारी देते हुए मौसम विभाग ने ये भी बताया कि अगले कुछ घंटों में साउथ दिल्ली, ईस्ट दिल्ली, नॉर्थ दिल्ली, लोधी रोड, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, सोनीपत, मुजफ्फरनगर, मेरठ, बिजनौर, चांदपुर आस-पास के इलाकों में गरज के साथ झमक के बारिश होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें... हिल गया जम्मू-कश्मीर: मारा गया आतंकियों का आका, सेना के हाथ लगी बड़ी कामयाबी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News