Delhi Liquor Shop Closed: बड़ा फैसला, इन तारीखों में दिल्ली में नहीं मिलेगी शराब, हो जाएं सावधान

Delhi Liquor Shop Closed: आबकारी विभाग ने अगले दो महीने के लिए इन खास दिनों की लिस्ट जारी करते हुए कहा है कि अक्टूबर माह में दो, 12,17 और 31 को शराब की दुकानें बंद रहेंगी जबकि नवम्बर माह में 15 और 24 तारीख को शराब की दुकानें बंद रहेंगी।

Update:2024-09-27 17:37 IST

Delhi Liquor Shop Closed: Photo- Social Media

Delhi Liquor Shop Closed: दिल्ली से एक बड़ी खबर आ रही है जिसके मुताबिक अगले दो महीनो के दौरान दिल्ली में कुछ खास तारीखों पर शराब की दुकानें बंद रहेंगी। शराब के शौकीनों के लिए ये अलार्मिंग खबर है। आबकारी विभाग ने अगले दो महीने के लिए इन खास दिनों की लिस्ट जारी करते हुए कहा है कि अक्टूबर माह में दो, 12,17 और 31 को शराब की दुकानें बंद रहेंगी जबकि नवम्बर माह में 15 और 24 तारीख को शराब की दुकानें बंद रहेंगी। संभावना यह जताई जा रही है कि यह आदेश अक्टूबर और नवंबर माह में पड़ने वाले त्योहारों को ध्यान में रखते हुए लिया गया है।

जानें कब-कब बंद रहेंगी शराब की दुकानें

आबकारी विभाग के अनुसार, आने वाले अक्टूबर महीने के चार दिन शराब की दुकानें बंद रहेंगी इनमें 2 अक्टूबर, 12 अक्टूबर, 17 अक्टूबर और 31 अक्टूबर शामिल है। वहीं इसके अलावा नवंबर महीने में भी 2 दिन शराब की दुकानें बंद रहेगी। इनमें 15 नवंबर और 24 नवंबर की तारीख शामिल है। इसका अर्थ है कि दिल्ली में अगले 2 महीने में 6 दिनों तक शराब की दुकानें बंद रहेगी। आबकारी विभाग ने कुल मिलाकर 6 तारीखों पर शराब की दुकानों को बंद करने का फैसला किया है।

गांधी जयंती पर बंद रहेंगी शराब की दुकानें

आबकारी विभाग ने 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के कारण शराब की दुकानों को बंद करने का फैसला किया, इसके अलावा 12 अक्टूबर को दशहरा त्योहार का विजयादशमी है, फिर 17 अक्टूबर को भी दुकानों को बंद रखा जाएगा और अक्टूबर महीने में ही 31 अक्टूबर को भी दुकानें बंद रहेंगी, जिस दिन दिवाली का त्योहार है।

2 अक्टूबर, बुधवार- गांधी जयंती

12 अक्टूबर, शनिवार- दशहरा

14 अक्टूबर, गुरुवार- महर्षि वाल्मीकि जयंती

31 अक्टूबर, गुरुवार- दिवाली

15 नवंबर, शुक्रवार- गुरु नानक जयंती

24 नवंबर, रविवार- गुरु तेग बहादुर शहीदी दिवस

Tags:    

Similar News