मतदान के बीच शोक की खबर, यहां चुनाव ड्यूटी में तैनात एक अधिकारी की हो गई मौत

दिल्ली विधानसभा चुनाव  में ड्यूटी में लगे एक अधिकारी की शनिवार को मौत हो गई है। दिल का दौरा  पड़ने से उनकी मौत हो गई। वे बाबरपुर पोलिंग सेंटर पर चुनाव ड्यूटी में तैनात थे। आपको बता दें कि, दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों के लिए शनिवार को वोट डाले जा रहे हैं।

Update: 2020-02-08 05:50 GMT

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में ड्यूटी में लगे एक अधिकारी की शनिवार को मौत हो गई है। दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। वे बाबरपुर पोलिंग सेंटर पर चुनाव ड्यूटी में तैनात थे। आपको बता दें कि, दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों के लिए शनिवार को वोट डाले जा रहे हैं।

 

यह पढ़ें...Delhi Election 2020: यहां खराब हुआ EVM तो इस बूथ पर अंधेरे में वोटिंग

दिल्ली विधानसभा चुनाव में शनिवार को ओखला के शाहीन बाग स्थित शाहीन पब्लिक स्कूल में एक मतदान केंद्र पर मतदाताओं की सुबह से ही लंबी कतार लगी हुई है। अभी यहां से आम आदमी पार्टी के अमानतुल्ला खान मौजूदा विधायक हैं और इस चुनाव में भी पार्टी के उम्मीदवार हैं. उन्हें कांग्रेस के परवेज हाशमी और भाजपा के ब्रह्म सिंह बिधूड़ी चुनौती दे रहे हैं।

दिल्ली विधानसभा चुनावों के मद्देनजर जामिया नगर इलाके में सुरक्षा के सख्त बंदोबस्त किए गए हैं. यहां से गुजरने वाली तमाम गाड़ियों को पुलिस चेक कर रही है। जामिया नगर और शाहीन बाग इलाके में पिछले 50 दिनों से भी अधिक समय से नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन चल रहे हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत कई नेताओं ने मतदाताओं से वोट डालने की अपील की है।

 

 

यह पढ़ें...नहीं सहा गया कश्मीरी पंडितों का दर्द, ‘शिकारा’ फिल्म देख रो पड़े लाल कृष्ण आडवाणी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर महिलाओं से वोट डालने की खास अपील की है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा है कि, 'सभी महिलाओं से खास अपील - जैसे आप घर की जिम्मेदारी उठाती हैं, वैसे ही मुल्क और दिल्ली की जिम्मेदारी भी आपके कंधों पर है. आप सभी महिलाएं वोट डालने जरूर जाएं और अपने घर के पुरुषों को भी ले जाएं. पुरुषों से चर्चा जरूर करें कि किसे वोट देना सही रहेगा?'

Tags:    

Similar News