दिल्ली पुलिस ने ऑटो ड्राइवर पीटा, लोगों का फूटा गुस्सा, इंटरनेट पर ऐसे मिले रिएस्शन

दिल्ली के मुखर्जी नगर में दिल्ली पुलिस और ग्रामीण सेवा (टेम्पो) के ड्राइवर के बीच झड़प हुई। मामला इतना बिगड़ गया कि ड्राइवर ने तलवार निकाल ली, जिसके बाद एक दर्जन पुलिस वालों ने ड्राइवर और उसके नाबालिक बेटे को पीटा।

Update: 2019-06-17 10:10 GMT

नई दिल्ली: दिल्ली के मुखर्जी नगर में दिल्ली पुलिस और ग्रामीण सेवा (टेम्पो) के ड्राइवर के बीच झड़प हुई। मामला इतना बिगड़ गया कि ड्राइवर ने तलवार निकाल ली, जिसके बाद एक दर्जन पुलिस वालों ने ड्राइवर और उसके नाबालिक बेटे को पीटा।



इस खूनी झड़प का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।



साथ ही, पुलिस द्वारा पीटे गए शख्स की तस्वीरें भी, जिसमें उसकी पीठ पर पुलिस की लाठियों की छाप साफ नजर आ रही हैं। इंटरनेट पर लोग गुस्से में हैं, वो टेम्पो ड्राइवर के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। हालांकि, कुछ लोगों ने ‘दिल्ली पुलिस’ के हक में भी आवाज उठाई है। क्या है पूरा मामला?



यह भी देखें... विशेषज्ञों ने जल संरक्षण पर प्रतिबद्धता को लेकर गोवा सरकार की सराहना की

रविवार की शाम मुखर्जी नगर में टेम्पो ड्राइवर ने पुलिस वेन में टक्कर मार दी। इसके बाद दोनों में बहस शुरू हुई। देखते ही देखते बहस खूनी झड़प में तब्दील हो गई। टेम्पो ड्राइवर ने ‘कृपाण’ (तलवार) निकाल ली और दिल्ली पुलिस के अफसर पर हमला कर दिया।



पुलिस ने कहा कि ड्राइवर खतरनाक ढंग से टेम्पो चला रहा था। उसके ऑटो से पुलिसकर्मी की टांग में चोट लगी थी। इसके बाद दर्जनभर पुलिस वाले ड्राइवर पर लात-घूंसे और लाठियां बरसाने लगे। आस-पास के लोगों ने इसका विडियो बना लिया, जो वायरल हो रहा है।



मारापीट करने वाले 3 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

Tags:    

Similar News