AAP Protest: आज PM आवास का घेराव करेगी आप, इन रास्तों से जानें से बचें, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

Delhi Traffic Advisory: आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की, ताकि आम जनता को जाम के झाम में न फंसना पड़े।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-03-26 04:10 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Delhi Traffic Advisory: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी (AAP) आज यानि मंगलवार को लोक कल्याण मार्ग स्थित प्रधानमंत्री आवास का घेराव करेगी। प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की, ताकि आम जनता को जाम के झाम में न फंसना पड़े। ऐसे में दिल्ली पुलिस द्वारा जारी की गई ट्रैफिक एडवाइजरी (Delhi Traffic Advisory) में लोगों से कुछ रास्तों पर न जाने की अपील की गई है। इसलिए घर से निकलने से आप टैफिक एडवाइजरी जरूप पढ़ लें, नहीं तो घंटो जाम से जूझना पड़ सकता है। 

इन रास्तों पर जाने से बचें  

यातायात पुलिस द्वारा जारी की गई ट्रैफिक एडवाइजरी (Delhi Traffic Advisory) के मुताबिक, नई दिल्ली इलाके में मंगलवार को आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन के कारण यातायात प्रभावित रहेगा। एडवाइजरी में कहा गया, नई दिल्ली क्षेत्र में सुचारू यातायात प्रबंधन सुनिश्चित करने के लिए किसी भी वाहन को तुगलक रोड, सफदरजंग रोड और कमाल अतातुर्क मार्ग पर कहीं भी रुकने या खड़ा करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। लोगों के सामान्य प्रवेश की अनुमति नहीं होगी, उपरोक्त सड़कों पर खड़े किए गए वाहनों को हटा दिया जाएगा और अनुचित पार्किंग व कानूनी निर्देशों की अवज्ञा के लिए मुकदमा चलाया जाएगा।

इन रास्तों से ट्रैफिक किया गया डायवर्ट 

एडवाइजरी में कहा गया कि जरूरत पड़ने पर अरबिंदो चौक, तुगलक रोड, सम्राट होटल गोलचक्कर, जिमखाना डाकघर गोलचक्कर, तीन मूर्ति हाइफा गोलचक्कर, नीति मार्ग गोलचक्कर और कौटिल्य मार्ग गोलचक्कर से यातायात का मार्ग बदला जाएगा। पुलिस ने जारी की गई एडवाजरी में यात्रियों से अपील करते हुए कहा है कि कमाल अतातुर्क मार्ग, सफदरजंग रोड, अकबर रोड और तीन मूर्ति मार्ग पर जाने से बचें। बता दें प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने आबकारी नीति मामले में पिछले सप्ताह गुरुवार को अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया था। वह 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में हैं।

Tags:    

Similar News