नशेबाज पुलिस: महिला को घसीटता चला गया सड़क पर, देखते रह गए सभी

 शुक्रवार शाम को दिल्ली के चिल्ला गांव में खौफनाक सड़क दुर्घटना हो गई। जिसके बाद से गांव में सनसनी फैल गई। इस दर्दनाक दुर्घटना का सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Update: 2020-07-04 11:31 GMT

नई दिल्ली। शुक्रवार शाम को दिल्ली के चिल्ला गांव में खौफनाक सड़क दुर्घटना हो गई। जिसके बाद से गांव में सनसनी फैल गई। शराब के नशे में चूर एक पुलिसवाले ने महिला को पहले खुद की कार से धक्का मारा और फिर उसके बाद उस कार-सवार पुलिसवाले ने उस महिला को कुचलते हुए आगे निकल गया।

ये भी पढ़ें... बारिश मचाएगी कहर: सिर्फ कुछ घंटों में छा जाएगा यहां अंधेरा, हाई-अलर्ट जारी

पूरी तरह से शराब के नशे में धुत

इस मामले में जांच के बाद पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान एक सब इंसपेक्टर के रूप में की गई है और घटना के दैरान वह पूरी तरह से शराब के नशे में धुत था। आगे पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस दर्दनाक दुर्घटना का सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा है। दिल कुरेद देने वाला यह वीडियो हर किसी के रोंगटे खड़े कर दे रहा है। वायरल इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि आरोपी ने सफेद रंग की कार से पहले महिला को जोरदार टक्कर मारी जिससे वह कुछ दूर सड़क पर ही गिर गई।

ये भी पढ़ें...चंद्रग्रहण पर बड़ी खबर: आपको करना होगा लंबा इंतजार, ऐसा रहेगा माहौल

हालांकि पहले यह देख रहे आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंच गए और उस महिला को उठाने का प्रयास किया। लेकिन जबतक कोई महिला को संभाल कर उठा पाता या चालक को रोक पाता, उससे पहले ही कार के नीचे फंसी महिला को घसीटते हुए और कुचलकर चालक यानी सब इंस्पेक्टर मौके से भाग गया।

ये भी पढ़ें...बैंक का जोरदार ऐलान: मिली खुशियां ही खुशियां, अब नहीं होगी दिक्कत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News