कोलकाता में अस्पताल में घुसकर महिला डॉक्टर को धमकी, बोला-ट्रेनी डॉक्टर जैसा कर दूंगा हाल

Kolkata News: पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्धमान जिले में एक महिला डॉक्टर को एक व्यक्ति ने धमकी देते हुए कहा कि आरजी मेडिकल कॉलेज में जो हुआ, वैसा ही हाल कर दूंगा। शिकायत पर पुलिस हरकत में आई और केस दर्ज कर आरोपी को दबोच लिया।

Update: 2024-08-11 11:28 GMT

Kolkata News (Pic- Social- Media)

Kolkata News: पश्चिम बंगाल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ दरिंदगी की घटना का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि प्रदेश में एक व्यक्ति ने नशे में धुत होकर एक महिला डॉक्टर के साथ अभद्रता की। वहीं शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने महिला डॉक्टर को कोलकाता के सरकारी अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर जैसा हाल कर देने की धमकी दी थी।

पश्चिम बंगाल पुलिस ने रविवार को पूर्व बर्धमान जिले के एक सरकारी अस्पताल में एक महिला डॉक्टर को धमकी देने के आरोप में एक नागरिक स्वयंसेवक को गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान सुशांत रॉय के रूप में हुई है। महिला डाक्टर ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की थी। शिकायत में महिला डॉक्टर ने बताया कि भतार स्टेट जनरल अस्पताल में रात की ड्यूटी के दौरान नशे की हालत में आरोपी सुशांत रॉय ने दुर्व्यवहार किया। उसने धमकी दी कि उसे कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में जो हाल ट्रेनी डॉक्टर का हुआ, वैसा ही हाल तुम्हारा भी कर देंगे।


बता दें कि कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज की तीसरी मंजिल पर सेमिनार हॉल के अंदर एक ट्रेनी महिला डॉक्टर शुक्रवार सुबह रहस्यमयी परिस्थितियों में मृत पाई गई थी। वह मेडिकल कॉलेज में ही पीजी सेकंड ईयर की स्टूडेंट थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि पीड़ित डॉक्टर के साथ यौन उत्पीड़न किया गया था, फिर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।


सूत्रों के अनुसार, आरोपी संजय रॉय पेशे से सिविक वालंटियर है। ऐसे वालंटियर संविदा कर्मचारी होते हैं, जो कि यातायात प्रबंधन के लिए संबंधित पुलिस इकाइयों में पुलिसकर्मियों की सहायता करते हैं। वे राज्य में प्रमुख त्योहारों के दौरान और उन स्थानों पर भी पुलिस की सहायता करते हैं, जहां वाहनों की अनधिकृत पार्किंग होती है। ऐसे लोग पुलिस के लिए काम करते हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी भटार सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए गया था और उसने महिला डॉक्टर को इलाज में देरी होने पर धमकी दी। महिला ने सिविक वालंटियर पर धमकी देने का आरोप लगाया। आरोपी ने कहा कि क्या तुम्हें पता है कि आरजी कर मेडिकल कॉलेज में क्या हुआ? तुम्हारे साथ भी हो सकता है।

इस मामले की जांच होनी चाहिए

जिला उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ सुवर्णा गोस्वामी ने कहा कि आरोपी सिविक वालंटियर था। नशे में धुत सिविक वालंटियर सुशांत रॉय ने एक महिला डॉक्टर को धमकाया। हमारी सुरक्षा के लिए जरूरी कदम उठाए जाने चाहिए। इस मामले की जांच होनी चाहिए। एक महिला डॉक्टर ने कहा कि कल रात एक आदमी अस्पताल आया और मेडिकल ऑफिसर को धमकाया। हमने पुलिस से शिकायत की है और कार्रवाई की मांग की है।

Tags:    

Similar News