बेहद भयानक: BSF जवान ने की हत्या, बाद में खुद भी की आत्महत्या

राजस्थान से बड़ी खबर आ रही है, राजस्थान में सीमा सुरक्षाबल यानी बीएसएफ के एक कैंप में एक जवान ने अपने सीनियर ऑफिसर एक उपनिरीक्षक की कथित तौर पर हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली।

Update: 2020-05-03 08:19 GMT
बेहद भयानक: BSF जवान ने की हत्या, बाद में खुद भी की आत्महत्या

नई दिल्ली। राजस्थान से बड़ी खबर आ रही है, राजस्थान में सीमा सुरक्षाबल यानी बीएसएफ के एक कैंप में एक जवान ने अपने सीनियर ऑफिसर एक उपनिरीक्षक की कथित तौर पर हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। इस मामले की जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया कि ये घटना राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में रेणुका सीमा चौकी पर सुबह करीब साढ़े छह बजे हुई। जहां सीमा सुरक्षाबल की 125वीं बटालियन की एक यूनिट तैनात है।

ये भी पढ़ें...CM योगी का सख्त आदेश: राज्य की सभी सीमाएं की जाएं सील, बनाया ये प्लान

सर्विस हथियार का प्रयोग कर आत्महत्या

सीमा सुरक्षाबल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि हेड कॉन्स्टेबल शिवचंद्र राम ने उपनिरीक्षक आर पी सिंह की गोली मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी और बाद में खुद भी सर्विस हथियार का प्रयोग कर आत्महत्या कर ली।

आगे उन्होंने बताया कि अपने ही साथी की हत्या करने के इस मामले के कारणों का पता लगाने के लिए वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं।

राजस्थान में हुए इस कांड के बाद अभी कार्यवाही जारी है। हालांकि कुछ भी साफ नहीं हुआ है कि आखिर बीएसएफ जवान ने इतना कदम क्यों उठाया, आखिर कुछ तो वजह रही ही होगी।

ये भी पढ़ें... प्रधानमंत्री का खुलासा: Death के ऐलान की तैयारी में थे डॉक्टर, ब्रिटेनवासी रह गए दंग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

 

Tags:    

Similar News