किसानों ने मचाया उत्पात, BJP के विरोध में तोड़ी बैरिकेडिंग, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

किसानों ने अश्वनी शर्मा का घेराव किया और पुलिस द्वारा लगाए गए बैरिकेडिंग तोड़कर शर्मा की गाड़ी तक जा पहुंचे। इस मौके पर मौजूद भाजपा के पूर्व विधायक सुखपाल सिंह नन्नू की पगड़ी उतारने की भी कोशिश की गई।

Update: 2021-02-09 09:33 GMT
फिरोजपुर स्थित एक पैलेस में मंगलवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा अपने कार्यकर्ताओं के बैठक करने पहुंचे थे। इसकी सूचना कहीं से किसानों को मिल गई।

फिरोजपुर: केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है। किसानों ने दिल्ली बॉर्डर को चारों तरफ से घेर रखा है। उनका कहना है कि जब तक सरकार उनकी मांगे पूरी नहीं करेगी। वे अपने घर लौटकर जाने वाले नहीं हैं।

किसान आंदोलन का सबसे ज्यादा असर पंजाब में देखने को मिल रहा है। फिरोजपुर में मंगलवार को किसानों ने जमकर प्रदर्शन किया।

उन्होंने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा का घेराव किया। वहीं बठिंडा में किसानों ने भाजपा नेताओं के पोस्टर फाड़े। जगह-जगह पोस्टरों पर कालिख भी पोत दी।

किसानों ने मचाया उत्पात, BJP के विरोध में तोड़ी बैरिकेडिंग, पुलिस ने किया लाठीचार्ज(फोटो:सोशल मीडिया)

किसान चाहते हैं MSP पर गारंटी, पीएम कह रहे हैं बनी रहेगी, तो कहां फंसा है पेंच

नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सड़क को किया जाम

काफी देर तक किसानों का हंगामा चला। वहीं इसके विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने डीसी दफ्तर के पास धरना देकर जीटी रोड को जाम किया।

दरअसल फिरोजपुर स्थित एक पैलेस में मंगलवार को पंजाब भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा अपने कार्यकर्ताओं के बैठक करने पहुंचे थे। इसकी सूचना कहीं से किसानों को मिल गई। भाजपा अध्यक्ष के पहुंचने की खबर मिलते ही किसान वहां पर जमा हो गए।

किसानों ने मचाया उत्पात, BJP के विरोध में तोड़ी बैरिकेडिंग, पुलिस ने किया लाठीचार्ज(फोटो:सोशल मीडिया)

इस किसान नेता ने ट्रैक्टर परेड में कराई थी हिंसा, खुलासे से उड़े दिल्ली पुलिस के होश

भाजपा के पूर्व विधायक सुखपाल सिंह नन्नू की पगड़ी उतारने की कोशिश

उन्होंने अश्वनी शर्मा का घेराव किया और पुलिस द्वारा लगाए गए बैरिकेडिंग तोड़कर शर्मा की गाड़ी तक जा पहुंचे। इस मौके पर मौजूद भाजपा के पूर्व विधायक सुखपाल सिंह नन्नू की पगड़ी उतारने की भी कोशिश की गई।

किसान नेता हरनेक सिंह ने बताया कि किसानों ने शर्मा की गाड़ी पर हमला नहीं किया, यह शरारती तत्वों का काम है।

इस मामले में पुलिस भी यही कह रही है कि शर्मा की गाड़ी पर किसी भी तरह का कोई भी हमला नहीं हुआ है । हंगामा ज्यादा बढ़ने पर पुलिस ने हल्का लाठीचार्ज कर प्रदर्शनकारियों को वहां से खदेड़ दिया।

70 किसानों की आत्महत्याः हर महीने मातम, राजग कार्यकाल में लगातार बढ़ी खुदकुशी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News