आग से दहली दिल्ली: मच गई हर तरफ चीख-पुकार, दमकल की कई गाड़ियाँ मौजूद

दिल्ली में कोरोना और प्रदूषण का प्रकोप जारी है। इसी बीच दिल्लीवासियों के लिए एक बड़ी मुसीबत सामने आई है। बीती रात दिल्ली के गाजीपुर डंपिंग यार्ड में भीषण आग लग गई, जिस पर दमकल की टीमने अब तक काबू नहीं पा सका है। आपको बता दें कि आग से निकलने वाला धुंआ दिल्ली के वातावरण को और दूषित कर रहा है।

Update: 2020-11-25 10:10 GMT
आग से दहली दिल्ली: मच गई हर तरफ चीख-पुकार, दमकल की कई गाड़ियाँ मौजूद

नई दिल्ली: पहले कोरोना फिर प्रदूषण और अब आग की समस्या से दिल्ली जुझ रहा है। जी हां, दिल्ली के गाजीपुर डंपिंग यार्ड में भीषण आग लगी गई है। बता दें कि यह आग देर रात को लगी थी। इस आग को काबू करने में जुटी दमकल की टीमों को काफी परेशानी हो रही है। बता दें कि इस भीषण आग पर धुएं पर अब तक काबू नहीं पाया जा सका।

गाजीपुर डंपिंग यार्ड में भीषण आग

दिल्ली में कोरोना और प्रदूषण का प्रकोप जारी है। इसी बीच दिल्लीवासियों के लिए एक बड़ी मुसीबत सामने आई है। बीती रात दिल्ली के गाजीपुर डंपिंग यार्ड में भीषण आग लग गई, जिस पर दमकल की टीमने अब तक काबू नहीं पा सका है। आपको बता दें कि आग से निकलने वाला धुंआ दिल्ली के वातावरण को और दूषित कर रहा है। आग लगने के कारण डंपिंग यार्ड के आस-पास के सभी इलाकों में धूंध छाया हुआ है। आग से उठने वाले धुंए के कारण स्थानीय लोगों को सांस लेना दूर्भर हो गया है। वहीं आंखों में जलन की भी समस्या होने लगी है।

ये भी देखें: मचेगी भयानक ताबही! इन राज्यों में भारी बारिश शुरू, तूफान को लेकर हाई अलर्ट

शाम से शुरू हुआ धुआं उठना

डंपिग यार्ड में आग लगने की जानकारी देते हुए स्थानीय लोगों ने कहा कि गाजीपुर डंपिंग यार्ड में शाम के समय में थोड़ा-थोड़ा धुंआ उठ रहा था, यह धुंआ धीरे-धीरे आग के गोले में बदल गया। आग से निकलने वाले धुंए की वजह से आस-पास के इलाकों धुंआ तेजी से फैल रहा है जिससे लोगों को सांस लेने में परेशानी हो रही है। इसके अलावा आंखों में जलन भी हो रही है। इलाकों में गहराते धुंए की वजह से गाड़ियों की रफ्तार भी कम हो गया है।

ये भी देखें: अहमद पटेल की संपत्ति जानकर चौंक जाएंगे आप, इतना कमाते थे सालाना

दमकल की टीम आग पर अब तक नहीं पा सकी काबू

बता दें कि आग भीषण होने के कारण दमकल की टीम को आग पर काबू पाने में काफी समयस्या हो रही है। फिलहाल दमकल की टीम आग को बुझाने के लिए लगातार कोशिश कर रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News