Neha Singh Rathore: एक और मुसीबत में घिरीं नेहा सिंह राठौर, भोपाल में लोक गायिका के खिलाफ केस दर्ज, ये कर दिया था ट्वीट

Neha Rathore on Sidhi Peshab Kand: नेहा सिंह राठौर ने इस शर्मसार कर देने वाली घटना पर M P में का बा..? गीत लाने की जानकारी दी थी। इस ट्वीट में उन्होंने आरएसएस के ड्रेस में मौजूद एक शख्स को सामने बैठे दूसरे शख्स पर पेशाब करते हुए दिखाया है।

Update: 2023-07-07 05:31 GMT
Neha Singh Rathore (Image: Social Media)

Neha Rathore on Sidhi Peshab Kand: लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने एक न्यूज पेपर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, मध्य प्रदेश के सीधी जिले में भाजपा नेता ने आदिवासी व्यक्ति के सिर पर पेशाब की। इस घटना की आलोचना करने पर मेरे विरुद्ध FIR दर्ज करवा दी गई है। दरअसल, नेहा ने सीधी पेशाब कांड को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए थे, जिसमें उन्होंने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी को जमकर लताड़ लगायी थी।

4 जुलाई को लोक गायिक ने घटना से जुड़ा वायरल वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा था, मध्यप्रदेश में आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले भाजपा युवा नेता प्रवेश शुक्ला की यह नीचता असहनीय है. आदिवासियों के प्रति बीजेपी का यही असली चेहरा है? ऐसा होगा आपका हिंदू-राष्ट्र?

नेहा के किस ट्वीट पर मच गया बवाल ?

वहीं, कल यानी 6 जुलाई को किए गए एक अन्य ट्वीट में नेहा सिंह राठौर ने इस शर्मसार कर देने वाली घटना पर M P में का बा..? गीत लाने की जानकारी दी थी। इस ट्वीट में उन्होंने आरएसएस के ड्रेस में मौजूद एक शख्स को सामने बैठे दूसरे शख्स पर पेशाब करते हुए दिखाया है। इसी को लेकर बवाल मचा है।

दरअसल, नेहा ‘का बा..?’ के जरिए यूपी-बिहार की राजनीति पर अक्सर तंज कसती रहती हैं। उनके ये गीत सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं। नेहा ने चर्चित कानपुर देहात अग्निकांड पर भी योगी सरकार को घेरा था, जिसके कारण पुलिस ने उन्हें नोटिस थमाया था।

पेशाब कांड के पीड़ित को मिली आर्थिक सहायता

मध्य प्रदेश के सीधी जिले के रहने वाले आदिवासी दशमत रावत पर उन्हीं के गांव के प्रवेश शुक्ला ने पेशाब कर दिया था। शुक्ला के सत्तारूढ भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता होने के कारण मामले ने खासा सियासी रंग अख्तियार कर लिया। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित दशमत रावत को सीएम हाउस बुलाकर सम्मानित किया और घटना के लिए माफी मांगी। पीड़ित को 5 लाख रूपये की आर्थिक मदद और डेढ़ लाख रूपये घर की दीवार बनाने के ल़िए शासन की ओर से जारी किए गए हैं।

Tags:    

Similar News