Delhi: करोल बाग में एक दुकान में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 14 गाड़ियां मौके पर मौजूद

Fire in karol bagh: करोल बाग में एक दुकान में भीषण आग लग गई है। फायर ब्रिगेड की 14 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-20 14:07 GMT

Fire in karol bagh: राजधानी दिल्ली के करोल बाग में एक दुकान में आग लग गई है। मौके पर फायर ब्रिगेड की 14 गाड़ियां मौजूद हैं। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा कर रही है।

कपड़े के शोरूम में लगी भीषण आग

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के करोल बाग के अजमल खान रोड में एक कपड़े के शोरूम में भीषण आग लग गई। अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। आग इतनी भीषण थी कि शोरूम के अगल-बगल की कुछ दुकानें भी चपेट में आ गईं। करोल बाग के जिस कपड़े के शोरूम में आग लगी, वह पूरी बिल्डिंग जलकर खाक हो गई है। बिल्डिंग के पास खड़ी स्कूटी और बाइक भी आग की चपेट में आ गई। फिलहाल आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 14 गाड़ियां लगातार मशक्कत कर रही हैं। जानकारी के अनुसार, स्काई लिफ्ट ब्रेंटो से आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

दुर्गापुरी इलाके में भी लगी भीषण आग

बता दें, उत्तर-पूर्वी दिल्ली के दुर्गापुरी इलाके में भी आज यानी सोमवार की सुबह चार मंजिला इमारत में आग लग गई। दिल्ली के फायर ब्रिगेड डिपार्टमेंट ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इमारत का एक निवासी लापता है। डी. एफ. एस. के अनुसार, सुबह छह बजे रेमंड कंपनी के शोरूम में आग लगने की सूचना फोन पर मिली और 22 फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया। जिन्होंने दोपहर तक आग पर काबू पा लिया गया था। जानकारी के अनुसार, आग पर काबू पाने तक पूरी इमारत में आग फैल चुकी थी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुबह जब आग लगी तो जितेंद्र उर्फ छोटू को छोड़कर सभी निवासी सुरक्षित रूप से इमारत से बाहर निकल गए थे। जितेंद्र अब भी लापता है। पुलिस ने कहा कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट होना हो सकता है, लेकिन फोरेंसिक टीम के निरीक्षण के बाद ही असली वजह सामने आएगी।

Tags:    

Similar News