जल उठा संसद भवन: आग की लपटों से घिरी एनेक्सी बिल्डिंग, दमकलकर्मी मौजूद

दिल्ली के संसद भवन में स्थित आग एनेक्सी बिल्डिंग में भीषण आग लग गयी। आग इमारत की छठी मंजिल पर लगी है। फिलहाल फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी है।

Update: 2020-08-17 03:23 GMT
fire catches parliament annexe building sixth floor in Delhi

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से बड़ी में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां स्थित संसद भवन की एनेक्सी बिल्डिंग में आग लग गयी है। हादसे के बाद दमकल दल को बुलाया गया। पुलिस और दमकलकर्मी मौके पर मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि एनेक्सी बिल्डिंग की छठी मंजिल पर आग लगी है। फिलहाल मौके पर दमकल की चार गाड़ियां मौजूद हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। जानकारी के मुताबिक, शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी है। हालंकि अब तक जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं आई है।

एनेक्सी बिल्डिंग की छठी मंजिल पर आग

दिल्ली के संसद भवन में स्थित आग एनेक्सी बिल्डिंग में भीषण आग लग गयी। आग इमारत की छठी मंजिल पर लगी है। फिलहाल फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी है। शुरुआती जानकारी में पता चला की आग शार्ट सर्किट के कारण लगी है। वहीं हादसे के समय बिल्डिंग में किसी के न होने का भी पता चला। ऐसे में जान माल का नुकसान भी नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ेंः पांच महीने बाद शहर में खुलेंगी शराब की दुकानें, सरकार ने बनाया ये खास नियम

रक्षा मंत्रालय के एक कमरे में लगी थी आग

बता दें कि इसके पहले पिछले हफ्ते शुक्रवार को साउथ ब्लॉक में रक्षा मंत्रालय के एक कमरे में आग लग गई थी। इस हादसे से हड़कंप मच गया था हालंकि ग से जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ था। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने समय पर मौके पर पहुँच कर जल्द ही आग पर काबू पा लिया था।

ये भी पढ़ेंः इलाहाबाद हाईकोर्ट बंद: इतने दिन नहीं होगा काम, ये है वजह…

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News