धु-धु कर जली दिल्ली: दर्जनों वाहन आग को काबू करने में जुटे

राजधानी दिल्ली के मुंडका की एक स्पेयर पार्ट्स फैक्ट्री में आग लग गयी है। बताया जा रहा है कि ये आग काफी बड़ी है। दमकल के 17 वाहन आग बुझाने में जुटे।

Update: 2020-02-13 08:53 GMT

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के मुंडका की एक स्पेयर पार्ट्स फैक्ट्री में आग लग गयी है। बताया जा रहा है कि ये आग काफी बड़ी है। दमकल के 17 वाहन आग बुझाने में जुटे। अभी तक किसी की भी जान जाने की खबर नही आई है।

ये भी पढ़ें-महाराष्ट्र सरकार ने कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा, किया ऐसा ऐलान

मौके पर दमकल पहुंच चुकी है और बचाव कार्य युद्धस्तर पर चल रही है। पुरा इलाका में धुआं से पटा हुआ है। अस-पास के लोग घटनास्थल पर पहुंच कर मदद पहुंचा रहे हैं। इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। लोगों में इस घटना से दहशत का माहौल है। घटनास्थल पर कोई भी दल के किसी भी नेता की पहुंचने की खबर नहीं मिली हैं। वहीं स्पेयर पार्ट्स के मालिक की भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

घटना से लोंगो में दहशत का माहौल है

आप को बता दें कि इससे पहले भी दिल्ली में एक जूता बनाने की फैक्ट्री में आग लग गई है। यह फैक्ट्री लॉरेंस रोड पर है। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग नंबर बी-28 में आग लगी है।

जिस पर काबू पाने के लिए दमकल की 26 गाड़ियां मौके पर मशक्कत कर रही हैं। आग सुबह 9.30 के करीब लगी थी। राहत एवं बचाव कार्य जारी है। अभी और सूचना मिलने की प्रतीक्षा है।

ये भी पढ़ें- केंद्र सरकार J-K में बढ़ाए विकास की रफ्तार, राजनयिकों के सामने व्यापारियों ने रखी मांग

गौरतलब है कि दिल्ली में आग लगने की लगातार घटनाएं सामने आ रही हैं। हाल ही में अनाज मंडी इलाके में एक बिल्डिंग में लगी आग में करीब 50 लोगों की जान चली गई थी।

इसके बाद किराड़ी के गोदाम में आग लग गई थी। वहां 9 लोगों की मौत हो गई थी। उसके बाद भी कई जगहों पर आग लगने की घटना सामने आ चुकी है।

Tags:    

Similar News