लगी भयंकर आग: कई लोगों के फंसे होने की आशंका, दमकल की कई गाडियां मौके पर

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें आग की उंची-उंची लपटे उठती दिख रही है। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त भारी मात्रा में प्‍लास्टिक का सामान होने के चलते आग तेजी से फैल चुकी है जिस पर काबू पाना आसान नहीं है।

Update: 2023-08-16 06:43 GMT

अहमदाबाद: गुजरात के कच्छ जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां के भचाऊ में प्लास्टिक का सामान बनाने वाली एक कंपनी में आज सुबह भयंकर आग लग गई।

हादसे की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की करीब दर्जनभर गाड़ियां मौके पर पहुंची। फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है। अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। वहीं अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

ये भी पढ़ें— इन सरकारी कर्मचारियों की नहीं मनेगी दिवाली, पीएम मोदी के घर पर करेंगे प्रदर्शन

जानकारी के अनुसार नंदगांव में मौजूद प्लास्टिक मटीरियल बनाने वाली कंपनी में भीषण आग लगने से लाखों का माल जलकर स्वाहा हो गया है। दमकल की करीब दर्जनभर गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई हैं।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठती दिख रही है। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त भारी मात्रा में प्‍लास्टिक का सामान होने के चलते आग तेजी से फैल चुकी है जिस पर काबू पाना आसान नहीं है।

ये भी पढ़ें— अभी-अभी हुआ दर्दनाक हादसा, जिंदा जले 5 लोग, 4 की मौत

बता दें कि इससे पहले मुंबई की एक बहुमंजिली व्यावसायिक इमारत में सोमवार को आग लग गई जिसके बाद 50-60 लोगों को उससे बाहर निकाला गया था।

Tags:    

Similar News