हजारीबाग ओपन जेल में लालू करेंगे माली का काम, रोजाना मिलेंगे 93 रुपए

Update: 2018-01-07 08:30 GMT

रांची: चारा घोटाले के देवघर कोषागार से अवैध निकासी मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को साढ़े तीन साल की सजा सुनाई गई है। शनिवार (06 जनवरी) को बिहार के पूर्व सीएम को सजा सुनाई गई। इसके बाद ये भी ऐलान हुआ कि लालू यादव जेल में करेंगे क्या।

बता दें, कि बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव को जेल में माली का काम मिला है। माली का काम करने पर उन्हें रोजाना 93 रुपए मिलेंगे। सोमवार को लालू रांची के बिरसा मुंडा जेल से हजारीबाग की ओपन जेल में शिफ्ट किया जाएगा। उन्हें अपनी सजा यहीं काटनी होगी।

दूसरी तरफ, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने अपने सुप्रीमो की जमानत के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने की तैयारी शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें ...लालू की सजा बीजेपी को खुश कर गई, राजद ने कहा-और मजबूत होंगे

'संगठित रहिए, सचेत रहिए'

गौरतलब है, कि लालू यादव जेल जाने के बाद समर्थकों को ट्विटर के जरिए संदेश देते रहे हैं। जेल जाने के बाद भी लालू ने ट्वीट किया था। ट्विट में उन्होंने लिखा, 'प्रिय साथियों, कारागार प्रवास के दौरान मेरे ट्विटर हैंडल का संचालन मेरा कार्यालय और परिवार के सदस्य करेंगे। समय-समय पर मुलाकातियों के मार्फत कार्यालय को संदेश पहुंचेगा, जो आपके पास ट्विटर या अन्य विधा से पहुंच जाएगा। संगठित रहिए, सचेत रहिए।'

ये भी पढ़ें ...Fodder Scam: लालू को साढ़े तीन साल की सजा, पांच लाख का जुर्माना

समर्थकों के लिए लिखी चिट्ठी

लालू यादव की तरफ से एक चिट्ठी भी अपने समर्थकों को ट्विट की गई थी। जिसमें उन्होंने अन्याय और गैरबराबरी के खिलाफ लड़ने की बात की हुई।

ये भी पढ़ें ...8वीं बार जेल गए लालू, क्या इस बार जाना होगा फायदेमंद!



Tags:    

Similar News