Ambala News: जमीन का विवाद और युवक ने परिवार के पांच लोगों को उतारा दिया मौत के घाट

Ambala News: अंबाला के नारायणगढ़ में जमीन विवाद के चलते एक पूर्व फौजी ने अपनी मां और भाई के पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया।

Update: 2024-07-22 04:45 GMT

Ambala News (photo: social media ) 

Ambala News: जमीन के विवाद में एक शख्स ने परिवार के पांच लोगों को मार डाला। यह घटना अंबाला जिले के नारायणगढ़ की है। जहां पर जमीन विवाद को लेकर रविवार रात पूर्व फौजी ने घर में कत्लेआम मचा दिया। गांव रतोर में आरोपी ने अपने भाई, भाभी, उनके बच्चों और मां को मौत के घाट उतार दिया।

मृतकों में छह माह का मासूम भी शामिल है। यही नहीं हत्या करने के बाद आरोपी ने सभी के शव भी जलाने की कोशिश की। मृतकों की पहचान हरीश (35), उनकी पत्नी सोनिया (32), उनकी मां सरोपी (65), बेटी यशिका (5) और बेटे मयंक (6 माह) के तौर पर हुई है।

देर रात हुई इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी मिलते ही भारी पुलिस बल समेत एसपी रात तीन बजे मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। वहीं आरोपी घटना के बाद से फरार है।

एसपी ने गिरफ्तारी के लिए गठित की टीमें

हत्याकांड की सूचना मिलते रात 3 बजे ही पुलिस अधीक्षक अंबाला सुरेंद्र सिंह भौरिया मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। साथ ही हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों का गठन कर दिया है। जो जगह-जगह दबिश दे रही है।

दो एकड़ जमीन का चल रहा था विवाद

बताया जाता है कि दोनों भाइयों की दो एकड़ जमीन थी और इसी पर रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था। इसको लेकर कई बार दोनों भाईयों में पहले बहस भी हुई थी। आरोपी उसी की रंजिश रखे हुआ था और इसी रंजिश में उसने भाई, मां सहित भतीजी, भतीजे व भाभी की हत्या कर दी। 

Similar News