जालन्धर: पाकिस्तान से आई गुड्स ट्रेन से हेरोइन बरामद

पाकिस्तान से आई गुड्स ट्रेन में से हेरोइन मिलने का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी देते हुए जीआरपी थाना जालन्धर के एसएचओ धरमिंदर कल्याण ने बताया कि गत रात्रि जालन्धर रेलवे स्टे

Update: 2019-04-17 15:07 GMT

जालन्धर: पाकिस्तान से आई गुड्स ट्रेन में से हेरोइन मिलने का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी देते हुए जीआरपी थाना जालन्धर के एसएचओ धरमिंदर कल्याण ने बताया कि गत रात्रि जालन्धर रेलवे स्टेशन की रेलवे यार्ड लाइन नंबर नों पाकिस्तान से आई खाली गुड्स ट्रेन के खालीडब्बों की ब्रेक को रेलवे कर्मियो द्वारा चेक किया जा रहा था ।

यह भी पढ़ें.....कोलकाता हवाईअड्डे पर बांग्लादेशी व्यक्ति से 70 हजार डॉलर की नकदी बरामद

चेकिंग के दौरान ब्रेक की पाइप में से रबड़ की एक फ्लेक्सिबल पाइप सदिग्ध अवस्था मे मिली।जिस पर सूचना पा कर डीएसपी सुरिंदर कुमार की अगुवाई में ,एसएचओ धरमिंदर कल्याण, थानेदार सुखदेव सिंह,एएसआई तरसेम कुमार,थानेदार गुरिंदर सिंह, हवलदार मंगत राम,देसराज,जगतार राम तुरन्त मौके पर पहुंचे। जब जीआरपी टीम ने उक्त पाइप को खोल कर चेक किया तो उस मे से एक किलो दो सौ ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

यह भी पढ़ें.....रोडवेज की दो बसों से 20 किलो चांदी बरामद, दो यात्री हिरासत में

उन्होंने बताया कि उक्त गुड्ज़ ट्रेन पाकिस्तान से आई थी और अब अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध केस दर्ज कर अगली कार्रवाई की जा रही है। आरंभिक जांच में ऐसा प्रतीत होता है कि यह ड्रग्ज पाकिस्तान से गुप्त तरीके से स्मगल हो कर आई है। इस अवसर पर धरमिंदर कल्याण के इलावा थानेदार सुखदेव सिंह औलख, तरसेम कुमार आदि जीआरपी कर्मी भी उपस्थित थे।

Tags:    

Similar News