UPDATE हो रहा है गैंगस्टर कुलप्रीत का FB अकाउंट, भाई ने डाला VIDEO

गैंगस्टर कुलप्रीत के फेसबुक अकाउंट पर भाई इन्द्रवीर सिंह ने आशंका जताई है कि दिल्ली, पंजाब और यूपी पुलिस उसका एन्काउन्टर कर सकती हैं। इंद्रवीर सिंह ने फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड किया है।

Update: 2016-11-30 11:59 GMT

शामली: नाभा जेल से फरार गैंगस्टर कुलप्रीत की फेसबुक आईडी लगातार अपडेट हो रही है। गैंग्स्टर कुलप्रीत के भाई इन्द्रवीर सिंह ने फेसबुक पर अपनी 53 सेकेण्ड की एक वीडियो अपलोड कर पुलिस से अपने भाई की जान बचाने की अपील की है। इन्द्रवीर सिंह ने वीडियो में बताया है कि उसका भाई पुलिस गिरफ्त में है और पुलिस कभी भी उसका एन्काउन्टर कर सकती है।

आशंका

-गैंगस्टर कुलप्रीत के फेसबुक अकाउंट पर भाई इन्द्रवीर सिंह ने आशंका जताई है कि दिल्ली, पंजाब और यूपी पुलिस उसका एन्काउन्टर कर सकती हैं।

-इंद्रवीर सिंह ने फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड करते हुए कहा है कि उसका भाई कुलप्रीत और एक अन्य व्यक्ति गुरप्रीत को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

-बता दें, कि नाभा जेल से फरार हुए खालिस्तानी लिबरेशन फ्रंट के मुखिया हरमिन्दर उर्फ मिन्टू को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया।

-मिन्टू को शामली के कैराना में पकडे गये परमिन्दर पिंदा से पूछताछ के बाद गिरफ्तार करने में सफलता मिली।

कैसे अपलोड हुआ वीडियो

-इंद्रवीर ने फेसबुक पर अपलोड वीडियो को शेयर और टैग कर यूजर्स से इसे मीडिया तक पहुंचाने की गुहार लगाई है ताकि इंद्रवीर कुलप्रीत की जान बचाई जा सके।

-सवाल यह है कि फेसबुक पर वीडियो गैंगस्टर कुलप्रीत के भाई ने अपलोड की है तो क्या वह खुद कुलप्रीत का अकाउंट हैंडल करता है।

-बहरहाल, शामली पुलिस ने हरियाणा से लगे बॉर्डर पर अपनी चौकसी बढा दी है। और परमिन्दर से मिले चारों मोबाइल से वॉट्सएप ग्रुप को पत्र लिख कर जानकारी मांगी गई है।

आगे स्लाइड्स में देखिए कुछ और फोटोज...

 

 

 

Tags:    

Similar News