गुलाम नबी आजाद बोले- तीन तलाक के मुद्दे का राजनीतिकरण करने के चैंपियन हैं मोदी

पीएम मोदी द्वारा तीन तलाक का मुद्दा उठाने पर कांग्रेस लीडर गुलाम नबी आजाद ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा कि तीन तलाक का राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए। जबकि वह खुद इसके राजनीतिकरण के चैंपियन हैं। आजाद ने कहा कि सिर्फ बीजेपी-आरएसएस वाले इसकी बात करते हैं और मुस्लिम औरतों और उनके पतियों के बीच नया वोटबैंक बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

Update: 2017-04-30 07:01 GMT
खामियाजे से ली सीख: उपराष्ट्रपति चुनाव में साझा उम्मीदवार उतारेगा विपक्ष, नीतीश को पाले में करने की कोशिश

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा तीन तलाक का मुद्दा उठाने पर कांग्रेस लीडर गुलाम नबी आजाद ने कहा कि 'पीएम मोदी कहते हैं कि तीन तलाक का राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए। जबकि वह खुद तीन तलाक के राजनीतिकरण के चैंपियन हैं।' आजाद ने कहा कि सिर्फ बीजेपी-आरएसएस वाले इसकी बात करते हैं और मुस्लिम औरतों और उनके पतियों के बीच नया वोटबैंक बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

गुलाम नबी आजाद ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब समाज पहले से ही तीन तलाक के मुद्दे पर चर्चा कर रहा है और अदालत इसे देख रही है तो बीजेपी क्यों अनावश्यक रूप से मुस्लिम महिलाओं और उनके पतियों के बीच में आ रही है।

यह भी पढ़ें .... PM मोदी की अपील- तीन तलाक पर न हो राजनीति, मुस्लिम महिलाएं लड़ें अपने हक की लड़ाई

क्या कहा था पीएम मोदी ने ?

पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार (29 अप्रैल) को विज्ञान भवन में 12 वीं सदी के महान समाज सुधारक बासवाचार्य जयंती समारोह को संबोधित किया। पीएम मोदी ने तीन तलाक का जिक्र करते हुए कहा कि मैं मुस्लिम समाज के लोगों से आग्रह करता हूं कि इस मामले को राजनीति के दायरे में मत आने दीजिए। मुस्लिम महिलाओं के हक के लिए सभी आगे आएं। मुस्लिम महिलाओं को आगे आकर अपनी हक की लड़ाई लड़नी चाहिए। जिससे आने वाली पीढ़ी को इससे नुकसान ना हो और वो एक नई सोच के साथ आगे बढ़ सकें। भारत के प्रबुद्ध मुसलमान न केवल देश में बल्कि दुनिया को तीन तलाक से निपटने का रास्ता दिखाएंगे।

Tags:    

Similar News