PM Modi: जी-20 के सफल आयोजन के बाद BJP दफ्तर में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, फूलों से ढकी गाड़ी

G20 Success Celebration: जी20 के सफल आयोजन के बाद पीएम को दुनियाभर से बधाइयां मिल रही हैं।

Written By :  Anant kumar shukla
Update: 2023-09-13 13:47 GMT

PM Modi Grand welcome (Photo-Social Media)

G20 Success Celebration: जी-20 समिट के सफल आयोजन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार बीजेपी मुख्यालय पहुंचे जहां पर केंद्रीय चुनाव समिति और कार्यकर्ताओं उनका जोरदार स्वागत किया। समिति ने पीएम मोदी को फूलों की माला पहनाकर उनका अभिनंदन किया। कार्यकराताओं नें गाड़ी पर पुष्प वर्षा की। फूलों से पीएम की गाड़ी ढक गई। इस दौरा कार्यकर्ता मोदी के नारे लागते दिखे। पार्टी ऑफिस पर सबसे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आगे आकर पीएम को पुष्पगुच्छ देकर उनका अभिनंदन किया। इसके बाद मोदी-मोदी के नारे लगाते हुए कार्यकर्ताओं में काफी उत्साहित दिखा। जी20 के सफल आयोजन के बाद पीएम को दुनियाभर से बधाइयां मिल रही हैं।

भारी मात्रा में उमड़े समर्थकों का पीएम मोदी नें हांथ हिलाकर अभिवादन किया। इस दौरान लगातार उनपर पुष्प वर्षा होती है। लोग मोदी-मोदी के नारे लगाते रहे थे। 

पीएम मोदी नें जी20 शिखर सम्मेलन के सफल आयोजन पर विदेश मंत्रालय की टीम से मिलकर उनकी मेहनत और परिश्रम की तारीफ करते हुए बधाई दी। मंगलवार को अचानक जी20 सचिवालय पहुंचे पीएम मोदी ने अधिकारियों से व्यक्तिगत रूप से बात कर उनके अनुभवों को जाना था। इस दौरान पीएम मोदी के साथ विदेश मंत्री एस जयशंकर भी मौजूद थे। रूस के प्रेसिडेंट पुतिन ने भी मोदी की तारीफ की थी।

आगामी चुनावों को लेकर होगा मंथन

आगामी राज्य चुनावों के लिए मुख्यालय में पार्टी के उम्मीदवारों पर डिस्कस करने के लिए केंद्रीय चुनाव की बैठक होगी। पीएम नरेन्द्र मोदी के अलावा केंद्रीय मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा व अन्य वरिष्ठ नेता CEC के सदस्य हैं। मिली जानकारी के अनुसार मीटिंग में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम तय हो सकते हैं। पिछले महीने CEC बैठक में मध्यप्रदेश की 39 सीटों और छत्तीसगढ़ की 21 सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की गयी थी। सभी घोषणाएं उन सीटों के लिए की गयी थीं, जहां बीजेपी के मौजूदा विधायक नहीं हैं। 

Tags:    

Similar News