गुजरात चुनाव: पहले चरण के लिए आज थम जाएगा प्रचार, सबने लगाया जोर

Update: 2017-12-07 05:27 GMT
गुजरात चुनाव: पहले चरण के लिए आज थम जाएगा प्रचार, सबने लगाया जोर

गांधीनगर: गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान लिए आज (7 दिसंबर) को प्रचार अभियान खत्म हो जाएगा। प्रचार के आखिरी दिन गुरुवार को पीएम मोदी सूरत में एक रैली को संबोधित करेंगे। पहले चरण के लिए 9 दिसंबर को मतदान होगा। इस चरण में 89 विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे।

पीएम मोदी के अलावा अमित शाह कडना, खरेलू, सिद्धपुर में रैलियां करेंगे। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज अहमदाबाद और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सोमनाथ मंदिर में दर्शन के बाद राजकोट, वडोदरा में रैलियां करेंगे।

पीएम को घेरने की कांग्रेस की रणनीति

वहीं दूसरी तरफ, पहले चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस पीएम मोदी को घेरने की रणनीति बनाई है। इसके लिए कांग्रेस नेता राज्य भर में कई प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। प्रेस कांफ्रेंस के जरिए कांग्रेस नेता पीएम मोदी और बीजेपी के अन्य नेताओं से सवाल पूछेंगे। ये वे सवाल होंगे, जो कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी पिछले 9 दिनों से ट्वीट कर रहे हैं।

सीएम रुपाणी सहित 977 प्रत्याशी मैदान में

पहले चरण के लिए मतदान आगामी 9 दिसंबर को होगा। इस चरण में विधानसभा की 89 सीटों पर वोटिंग होगी। पहले चरण में सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात के क्षेत्रों में मतदान होगा। इसी चरण में सीएम विजय रुपाणी सहित 977 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं।

Tags:    

Similar News