PM मोदी की भतीजी को नहीं मिला निकाय चुनाव के लिए भाजपा का टिकट, जानें वजह

गुजरात के राजकोट, अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत, भावनगर और जामनगर समेत कुल छह नगर निगमों के चुनाव के लिये 21 फरवरी को वोट डाले जाएंगे।

Update: 2021-02-05 05:01 GMT
गुरुवार देर शाम जारी की गई सूची में सोनल का नाम नहीं है। इससे ये बात साफ हो गई है कि बोदकदेव या किसी अन्य वार्ड से सोनल को उम्मीदवार नहीं बनाया गया है।

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी सोनल मोदी को तगड़ा झटका लगा है। उन्हें अहमदाबाद नगर निकाय चुनाव के लिए बीजेपी से टिकट नहीं मिल पाया है।

बीजेपी की तरफ से अहमदाबाद नगर निगम (एएमसी) के आगामी चुनाव के लिये पार्टी उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी कर दी गई है, लेकिन इसमें सोनल मोदी का नाम नहीं है।

पीएम मोदी की भतीजी का नाम नहीं होने पर भाजपा ने उम्मीदवारों के लिए नये नियमों का हवाला दिया है। इससे पहले मंगलवार को सोनल मोदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि उन्होंने एएमसी के बोदकदेव वार्ड से चुनाव लड़ने के लिये बीजेपी से टिकट मांगा है।

Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

PM मोदी की भतीजी को नहीं मिला निकाय चुनाव के लिए BJP का टिकट, जानें वजह(फोटो: सोशल मीडिया)

सोनल पीएम मोदी के भाई प्रहलाद मोदी की बेटी हैं

सोनल मोदी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की बेटी हैं, जो शहर में राशन दुकान चलाते हैं और गुजरात उचित दर दुकान संघ के अध्यक्ष भी हैं।

बता दें कि अभी हाल ही में गुजरात भाजपा ने घोषणा की थी कि पार्टी नेताओं के किसी भी रिश्तेदार को आगामी चुनाव में टिकट नहीं मिलेगा। हालांकि, सोनल मोदी ने दावा किया था कि उन्होंने प्रधानमंत्री की भतीजी होने के नाते नहीं, बल्कि भाजपा कार्यकर्ता के नाते से भाजपा से टिकट मांगा था।

PM मोदी की भतीजी को नहीं मिला निकाय चुनाव के लिए BJP का टिकट, जानें वजह(फोटो: सोशल मीडिया)

विपक्षी सांसदों ने लिखी स्पीकर को चिट्ठी, गाजीपुर बॉर्डर को बना दिया भारत-पाक सीमा

जानें कब होंगे नगर निकाय चुनाव के लिए मतदान

गुरुवार देर शाम जारी की गई सूची में सोनल का नाम नहीं है। इससे ये बात साफ हो गई है कि बोदकदेव या किसी अन्य वार्ड से सोनल को उम्मीदवार नहीं बनाया गया है। वहीं भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष सी आर पाटिल का इस पूरे मामले में कहना है कि नियम सबके लिये बराबर हैं।

गौरतलब है कि गुजरात के राजकोट, अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत, भावनगर और जामनगर समेत कुल छह नगर निगमों के चुनाव के लिये 21 फरवरी को वोट डाले जाएंगे जबकि 81 नगरपालिकाओं, 31 जिला पंचायतों और 231 तालुका पंचायतों के लिये 28 फरवरी को मतदान होगा।

लाल किला हिंसा: पुलिस को मिली आरोपियों की तस्‍वीरें! अब नहीं बचेंगे उपद्रवी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News