धनतेरस पर बड़ा धमाका: सिलिंडर फटने से विस्फोट, कई लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बड़ा धमाका हुआ है जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में 6 लोगों के घायल होने की भी खबर है। ग्वालियर में गुरुवार रात को सिलिंडर फटने से विस्फोट हो गया।

Update: 2019-10-25 04:37 GMT

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बड़ा धमाका हुआ है जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में 6 लोगों के घायल होने की भी खबर है। ग्वालियर में गुरुवार रात को सिलिंडर फटने से विस्फोट हो गया। इस विस्फोट में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल हो गए। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना को लेकर ज्यादा जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़ें...यहां बहुमत से दूर BJP ऐसे बनाएगी सरकार, जानिए पूरा प्लान

दरअसल अवैध पटाखों में विस्फोट होने की वजह से पास में रखे गैस सिलेंडर में आग लग गई और उसमें विस्फोट हो गया। इस विस्फोट में पिता नबी खान, बेटी रजिया और नबी के साढ़ू अबरीन की मौत हो गई। जबकि 6 लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं।

यह भी पढ़ें...सीएम खट्टर BJP शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात के लिए दिल्ली हुए रवाना

विस्फोट इतना जबरदस्त था कि घर की छत उड़ गई और पास स्थित घरों की दीवारों में दरार आ गई है। घर में मौजूद लोग मलबे में दब गए, जिन्हें कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ग्वालियर लाकर जेएएच की बर्न यूनिट में भर्ती कराया गया है।

Tags:    

Similar News