हार्दिक संग्राम : CD वाले बाबू का निकला BJP कनेक्शन तो पार्टी ने किया इंकार

Update: 2017-11-14 11:29 GMT

अहमदाबाद : युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की दो दिनों में दो कथित सेक्स सीडी सामने क्या आई गुजरात में राजनैतिक बवंडर खड़ा हो गया। सीडी की सत्यता को लेकर दावे भले हो रहे हों। लेकिन कोई साबित नहीं कर पा रहा कि वीडियो में नजर आने वाला लड़का हार्दिक ही है। इसके बाद हार्दिक पटेल ने सोशल नेटवर्किंग साईट ट्विटर पर पीएम मोदी के स्टाइल में ट्वीट कर विरोधियों पर हमला बोल दिया।



अब ये राम कहानी तो आपको पता ही है। लेकिन अब मुद्दे की बात करते हैं। जिस शख्स ने हार्दिक का ये कथित वाला टेप यूट्यूब पर अपलोड किया था। उसका नाम अश्विन सांकड़सरिया है। जनाब केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के करीबी कहे जाते हैं। उनकी मंत्री जी के साथ वाली तस्वीर भी वायरल हो गई है। जो आप ऊपर देख चुके हैं।

इसके बाद मनसुख ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि पूरे प्रकरण से भाजपा का कोई लेना-देना नहीं है। पार्टी इस तरह की राजनीति नहीं करती है। मंत्री ने कहा कि सरदार पटेल के साथ सीडी वाले व्यक्ति का नाम जोड़ना गलत है।

ये भी देखें: गुजरात चुनाव: हार्दिक की एक और कथित CD लीक, जिग्नेश आए साथ में

वहीं अश्विन ने मोर्चा खोले रखा है उसने कहा मुझे बैंकॉक में वीडियो बनाने की जानकारी मिली थी। मेरे पास हार्दिक के साथियों की भी सीडी है।

Tags:    

Similar News