सरकार पर आई आफत: ऊर्जा मंत्री को कोरोना, ये सभी संक्रमित

हरियाणा सरकार में ऊर्जा मंत्री चौधरी रणजीत सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है।

Update: 2020-08-29 18:02 GMT
हरियाणा सरकार में ऊर्जा मंत्री चौधरी रणजीत सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है।

चंडीगढ़: हरियाणा सरकार भी अब कोरोना से लगातार संक्रमित होती जा रही है। विधानसभा स्पीकर और मुख़्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बाद अब राज्य के ऊर्जा मंत्री चौधरी रणजीत सिंह (Chaudhary Ranjit Singh) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। शनिवार को पंचकूला की कोविड लैब में उनके सैंपल की जांच के बाद कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बारे में पंचकूला डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. सरोज अग्रवाल ने पुष्टि भी की है।

ऊर्जा मंत्री चौधरी रणजीत सिंह कोरोना पॉजिटिव

हरियाणा सरकार में ऊर्जा मंत्री चौधरी रणजीत सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बताया जा रहा है कि उनमे लक्षण कम है। हालाँकि डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है।

ये भी पढ़ेंः रिलांयस ने खरीदा फ्यूचर ग्रुप का कारोबार, अब अंबानी का हुआ Big Bazaar

हरियाणा के बिजली मंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

बिजली मंत्री रणदीप सिंह ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी अपने ट्वीटर अकाउंट से दी। उन्होंने लिखा, 'मैंने अपना कोरोना टेस्ट फिर से करवाया है जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरा स्वास्थ्य ठीक है लेकिन चिकित्सकों की सलाह पर होम क्वारंटाइन हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आएं हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।'



ये भी पढ़ेंः बॉलीवुड को फिर झटका: जेनेलिया डिसूजा को हुआ कोरोना, ऐसी है हालत

हरियाणा सरकार पर कोरोना का खतरा:

गौरतलब है कि हरियाणा विधानसभा सत्र से पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता समेत मंत्री और कई विधायक कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर पहले से ही आइसोलेट थे। उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट भी करवाया था। बाद में वे कोरोना संक्रमित पाए गए।वहीं कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News