शर्मनाक: 9वीं की छात्रा गैंगरेप के बाद हुई गर्भवती, पिता-पुत्र समेत 7 लोगों पर केस

बवानीखेड़ा थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार का कहना है कि पीड़िता का मेडिकल करवा कर उसके पिता की शिकायत पर उन्हीं के गांव के सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Update: 2021-03-12 06:00 GMT
मामले का खुलासा पीड़ित छात्रा के गर्भवती होने पर हुआ। लड़की की आप बीती सुनने के बाद आनन-फ़ानन में परिजनों ने पुलिस से इस मामले में शिकायत की।

भिवानी: हरियाणा के भिवानी जिले के एक गांव में 9वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।

लड़की के साथ कई महीने तक सामूहिक दुष्कर्म होता रहा। लड़की जब गर्भवती हो गई तब जाकर उसके साथ हैवानियत के बारें में घरवालों को जानकारी हुई।

आनन-फानन में 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया। सामूहिक दुष्कर्म के 7 आरोपितों में बाप-बेटा भी शामिल है।

आजादी का अमृत महोत्सव: आज स्वतंत्रता मार्च की शुरुआत करेंगे PM मोदी

शर्मनाक: 9वीं की छात्रा गैंगरेप के बाद हुई गर्भवती, पिता-पुत्र समेत 7 लोगों पर केस(फोटो:सोशल मीडिया)

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल ये वाकया जिले के बवानीखेड़ा क्षेत्र के गांव का है। 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली 16 साल की लड़की के साथ महिनों तक सामूहिक दुष्कर्म होता रहा।

मामले का खुलासा पीड़ित छात्रा के गर्भवती होने पर हुआ। लड़की की आप बीती सुनने के बाद आनन-फ़ानन में परिजनों ने पुलिस से इस मामले में शिकायत की।

जिसके बाद पुलिस ने पीड़ितों के बयान दर्ज करवाकर मेडिकल करवाया और केस की पड़ताल शुरू की।

पूछताछ में पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि सात लोग उनके गांवों के ही और एक दूसरे गांव सहित 8 लोगों ने महीनों से गैंगरेप किया और किसी को बताने पर उनके परिजनों की हत्या करने की धमकी दी।

उसने डर की वजह से ये बात अपने घरवालों से छिपाए रखी। जब वह प्रेंग्नेंट हुई तो उसके घरवालों ने उससे पूछताछ की। तब जाकर उसके साथ हुई हैवानियत की जानकारी उन्हें हुई।

Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

शर्मनाक: 9वीं की छात्रा गैंगरेप के बाद हुई गर्भवती, पिता-पुत्र समेत 7 लोगों पर केस(फोटो:सोशल मीडिया)

आरोपियों में गांव के ही एक बाप-बेटा भी शामिल

वहीं, इस मामले में बवानीखेड़ा थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार का कहना है कि पीड़िता का मेडिकल करवा कर उसके पिता की शिकायत पर उन्हीं के गांव के सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जांच में 6 महीनों तक दुष्कर्म करने और नाबालिग छात्रा के गर्भवती होने की बात सामने आई है। दुष्कर्म के आरोपितों में दो बाप बेटा हैं। ये सभी लोग महिनों से नाबालिग छात्रा को डरा धमका कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर रहे थे।

फिर लगेगा लाॅकडाउन? इन राज्यों में डरा रहे कोरोना वायरस के आंकड़े

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News