2 सेकंड में मौत! बात करते-करते आया हार्ट अटैक, देखिए खौफनाक मंजर

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और सारे सीसीटीवी फूटेज देख रही है। सीसीटीवी फूटेज में ही ये वीडियो सामने आया है, जिसमें नजर आ रहा है कि शोएब के साथ क्या हुआ।

Update: 2023-06-27 04:45 GMT

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार से एक सिहरन पैदा करने वाली घटना सामने आई है। कुछ तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में नजर आ रहा है कि 22 साल का एक नौजवान अपने घर के बाहर खड़े होकर किसी से बात कर रहा है और फिर अचानक से उसे कुछ महसूस होता है। इसपर वह सड़क पर दौड़ लगाता है।

यह भी पढ़ें: भारत पर हमला! सेना ने PAK को सीजफायर उल्लंघन पर दिया मुंहतोड़ जवाब

मगर महज दो सेकंड में उसके शरीर को एक झटका लगता है और वहीं गिरकर उसकी मौत हो जाती है। इस युवक का नाम शोएब था, जोकि पांधोई की छोटी सड़क पर रहता था और वहां की स्थानीय मंडी में काम करता था। तस्वीरों में नजर आ रहा है कि वह पहले कहीं से चलते हुए घर आया और घर के बाहर किसी से बात करने लगा।

यह भी पढ़ें: 674 लोगों की मौत! बाढ़ और बारिश का सितम जारी, हैरान करने वाले हैं आंकड़े

सड़क पर लोग आ-जा रहे थे और कुछ भी अजीब नहीं लग रहा था। मगर अचानक से शोएब को सीने में कुछ दर्द महसूस, जिसकी वजह से वह सड़क की तरफ भागा। जैसे ही वह बीच सड़क पर आया वैसे ही वह नीचे गिर गया। उसके गिरने से लोग हैरान हो गए कि ऐसा क्यों हुआ।

आया था हार्ट अटैक

जब शोएब को हॉस्पिटल ले जाया गया, तब डॉक्टर ने बताया कि उसको हार्ट अटैक आया था। फिलहाल, परिजनों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दे दी है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और सारे सीसीटीवी फूटेज देख रही है। सीसीटीवी फूटेज में ही ये वीडियो सामने आया है, जिसमें नजर आ रहा है कि शोएब के साथ क्या हुआ।

Tags:    

Similar News