हिमाचल चुनाव: कांग्रेस को झटका अब सलमान खान करेंगे बीजेपी के लिए प्रचार

हिमाचल में चुनाव आचार संहिता लागू होते ही दोनों बड़ी राजनैतिक पार्टिया इलेक्शन मोड में आ गयी है। एक तरफ जहां दलबदलुओं का बोलबाला है तो वहीं दूसरी तरफ कैम्पेन में सेलिब्रिटी की होड़। इसमें सबसे पहली बाज़ी मारी है बीजेपी ने। पंजाब के गुरुदासपुर में करारी हार के बीच बीजेपी के लिए एक अच्छी खबर यह है कि इस बार सलमान खान बीजेपी नेता के चुनाव प्रचार में रोड शो करने वाले है।

Update: 2017-10-15 11:02 GMT

वेद प्रकाश सिंह

शिमला: हिमाचल में चुनाव आचार संहिता लागू होते ही दोनों बड़ी राजनैतिक पार्टिया इलेक्शन मोड में आ गयी है। एक तरफ जहां दलबदलुओं का बोलबाला है तो वहीं दूसरी तरफ कैम्पेन में सेलिब्रिटी की होड़। इसमें सबसे पहली बाज़ी मारी है बीजेपी ने। पंजाब के गुरुदासपुर में करारी हार के बीच बीजेपी के लिए एक अच्छी खबर यह है कि इस बार सलमान खान बीजेपी नेता के चुनाव प्रचार में रोड शो करने वाले है।

इस खबर में बीजेपी ज्यादा से हिमाचल के लोग उत्साहित हैं। चुनाव आचार संहिता का ऐलान होते ही कांग्रेस को झटका देकर हिमाचल प्रदेश के ग्रामीण विकास, पंचायती राज व पशुपालन विभाग मंत्री अनिल शर्मा ने भारतीय जनता परी ज्वाइन कर ली है। पार्टी ज्वाइन करने के बाद अपने फेसबुक पेज पर उन्होंने इस बात का ऐलान किया कि “हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल से इस्तीफा देकर मैं बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर मोदी जी के सपने को साकार करने के लिए सदैव प्रयत्नशील रहूंगा”। बताते चलें अनिल शर्मा भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर पंडित शुखराम शर्मा के बेटे हैं।

ये भी पढ़ें... हिमाचल में कांग्रेस को बड़ा झटका, मंत्री अनिल शर्मा ने थामा BJP का दामन

बकौल अनिल शर्मा उनके बीजेपी में शामिल होने के बाद खान परिवार ने स्वागत किया है, जबकि सलमान खान बने उनके लिए प्रचार और एक रोड शो करने की इच्छा जताई है। हालांकि यह रोड शो कब और कहां होगा, अभी यह तय नही हुआ है।

अब आपको बतातें सलमान का यह रिश्ता क्या कहलाता है

बता दें कि सलमान खान अनिल शर्मा के रिश्तेदार हैं। चौकियें मत पूरी कहानी सुनिए। सलमान खान की मुहबोली बहन अर्पिता की शादी अनिल शर्मा के बेटे आयुष शर्मा के साथ हुई है तो इस लिहाज से हाल ही में बीजेपी नेता बने अनिल शर्मा सलमान की बहन के ससुर है। अर्पिता और आयुष की शादी 18 नवम्बर 2014 में हुई थी। 2015 में दोनों का रिसेप्शन अनिल शर्मा के गृह जनपद मंडी में भी हुआ था। उस समय सलमान खान पूरे परिवार के साथ मंडी आए थे और कहा था कि अब मंडी और हिमाचल के साथ उनका खास रिश्ता कायम हो गया है।

ये भी पढ़ें... गुजरात, महाराष्ट्र, हिमाचल के बाद अब मध्य प्रदेश ने भी घटाया पेट्रोल पर VAT

मोदी के साथ पतंग भी उड़ा चुके है सलमान खान

बीजेपी के साथ सलमान खान का नाम पहली बार नहीं जुड़ रहा है, इसके पहले वह नरेंद्र मोदी के साथ लोहरी के मौके पर पतंग भी उड़ा चुके हैं। जनवरी 2014 में उन्होंने मोदी को गुड मैन बताया था। वह अपनी फिल्म जय हो का प्रमोशन करने वहां पहुंचे थे। हालांकि इस बात पर उस समय मौलानाओं ने खूब हाय तौबा मचाई थी। लेकिन अपने खास अदाज के लिए पहचाने जाने वाले सलमान ने इस बात की जरा भी फ़िक्र नहीं की थी। उस समय उनकी फिल्म जय हो के फ्लॉप होने का कारण भी कुछ लोगों ने मोदी के साथ की नजदीकियों को बताया था।

लोक सभा चुनावों मे बॉलीवुड की अभिनेत्रियों संग कर रह थे कांग्रेस का प्रचार

बीजेपी के लिए बॉलीवुड स्टार सलमान खान से रोड शो करवाने का ऐलान करने वाके अनिल शर्मा 2014 लोक सभा चुनावों में भी बॉलीवुड की एक्ट्रेस के साथ नज़र आये थे। उस समय गदर फेम अमीषा पटेल के साथ इन्होने रोड शो किया था।

Tags:    

Similar News