दिल्लीः गृह मंत्रालय में उच्च स्तरीय बैठक जारी, गृहमंत्री अमित शाह और NSA मौजूद

जब से जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटा है, तब से पाकिस्तान काफी बौखलाया हुआ है। ऐसे में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान भारत को परमाणु और आतंकी हमले की धमकी दे रहे हैं।

Update: 2023-05-03 09:59 GMT
दिल्लीः गृह मंत्रालय में उच्च स्तरीय बैठक जारी, गृहमंत्री अमित शाह और NSA मौजूद

नई दिल्ली: आंतरिक सुरक्षा पर गृह मंत्रालय में एक उच्चस्तरीय बैठक जारी है। इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, केंद्रीय गृह सचिव ए के भल्ला व खुफिया एजेंसियों के प्रमुख शामिल हैं। बैठक की अध्यक्षता अमित शाह कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Birthday Special: घोटालेबाज चिदंबरम से जुड़े कानूनी विवादों के इतिहास

देश की आंतरिक सुरक्षा पर गृह मंत्री अधिकारियों से ताजा अपडेट ले रहे हैं। बैठक में कश्मीर की स्थिति पर चर्चा हो रही है। दरअसल, नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। उसने आज भी बालाकोट में फायरिंग की। हालांकि, भारतीय सेना पाकिस्तान को लगातार करारा जवाब दे रही है। इन मुद्दों पर भी बैठक में चर्चा हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Government Jobs: 10वीं पास कर सकते हैं अप्लाई, रेलवे ने निकाली बंपर नौकरियां

बता दें, जब से जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटा है, तब से पाकिस्तान काफी बौखलाया हुआ है। ऐसे में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान भारत को परमाणु और आतंकी हमले की धमकी दे रहे हैं। यही नहीं, पाकिस्तान इतना तिलमिलाया हुआ है कि वह अब घुसपैठ करने की कोशिश भी कर रहा है, जिसमें वह लगातार विफल हो रहा है।

Tags:    

Similar News