उम्मीद है साल 2020 देशवासियों के लिए लाएगा खुशहाली: PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उम्मीद जताई है कि साल 2020 देशवासियों के जीवन में खुशी लेकर आएगा। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि नया साल भारत को बदलने के लिए लोगों को सशक्त करेगा और हर देशवासी को मजबूत करेगा।

Update: 2019-12-31 16:58 GMT

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उम्मीद जताई है कि साल 2020 देशवासियों के जीवन में खुशी लेकर आएगा। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि नया साल भारत को बदलने के लिए लोगों को सशक्त करेगा और हर देशवासी को मजबूत करेगा। प्रधानमंत्री ने यह ट्वीट NaMo 2.0 नाम के ट्विटर हैंडल को जवाब देते हुए किया है।

NaMo 2.0 ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इसमें मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के अब तक के कामों को बताया गया। वीडियो में धारा 370 को निरस्त करने, करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन, भारत की पहली सेमी-हाई स्पीड ट्रेन की शुरुआत सहित सरकार की महत्वपूर्ण उपलब्धियों को दर्शाया गया। पीएम मोदी ने इसकी तारीफ की है। इसके अलावा भी पीएम मोदी ने कुछ प्रशंसकों के ट्वीट का जवाब दिया।

यह भी पढ़ें...ऐतिहासिक 2019: मोदी सरकार के इन बड़े फैसलों ने मचा दिया बवाल



एक शख्स ने अपने ट्वीट में लिखा कि आपकी सरकार युवाओं की ऊर्जा और उत्साह को पहचानती है। युवाओं के नए विचार इनोवेशन को बढ़ावा देते हैं और नया भारत बनाने का काम करते हैं।

यह भी पढ़ें...योगी सरकार ने 25 साल का रिकार्ड तोड़ा, 105 खांडसारी इकाईयों को लाइसेंस

इस ट्वीट पर भी प्रधानमंत्री ने जवाब देते हुए लिखा कि युवा भारत प्रतिभाशाली है। हम युवाओं को ऐसा माहौल देने की कोशिश कर रहे हैं जिसमें वे विकास कर सकें। मुझे इस बात की खुशी है।



Tags:    

Similar News