राजस्थान के नागौर में भीषण सड़क हादसा, 11 लोगों की मौत, कई घायल

राजस्थान के नागौर  में शनिवार सुबह भीषण हादसे की खबर है। एक मिनी बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से 11 लोगों की मौत हो गई है। इसमें  महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चला है।

Update: 2019-11-23 02:09 GMT

जयपुर: राजस्थान के नागौर में शनिवार सुबह भीषण हादसे की खबर है। एक मिनी बस के करीब सुबह सवा तीन बजे हुए सड़क हादसे में दुर्घटनाग्रस्त होने से 11 लोगों की मौत हो गई है। इसमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चला है।

यह भी पढ़ें...राजस्थान के ये नौ पुलिसकर्मी नहीं रख पाएंगे दाढ़ी, वजह जान हो जायेंगे दंग

लेकिन खबरों के अनुसार, यहां सामने एक सांड़ आने से ड्राइवर का बस से नियंत्रण खो गया। इस कारण मिनी बस पलट गई और उसमें सवार कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 अन्य घायल हुए हैं।

 

यह भी पढ़ें...कमलेश तिवारी की पत्नी की हत्या के लिए इस शख्स ने रची साजिश, अलर्ट पर प्रशासन

खबरों के अनुसार, महाराष्ट्र के लातूर और शोलापुर के लोग 2 मिनी बस में सवार होकर धार्मिक यात्रा पर हरियाणा के हिसार स्थित अपने धर्म गुरु के दर्शन करने जा रहे थे। जब यह बसें किशनगढ़-हनुमानगढ़ मेगा हाइवे से कुचामन सिटी के पास से गुजरी तो बस के सामने एक सांड़ आ गया। इसके बचाने के प्रयास में मिनी बस अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खेजड़ी के पेड़ से जा टकराई और हादसा हो गया।

Tags:    

Similar News