Road Accident: भयानक सड़क हादसा, दो ट्रकों की भिडंत में 6 लोगों की मौत

Road Accident: पुलिस के मुताबिक, हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक अन्य की मौत अस्पताल ले जाते वक्त हुई है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-06-14 04:10 GMT

Andhra Pradesh Road Accident (Pic: Social Media)

Andhra Pradesh Road Accident: आंध्र प्रदेश में कृष्णा जिले में आज यानि शुक्रवा सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है। कृष्णा जिले में क्रुथिवेन्नु मंडल के सीतानपल्ली गांव के पास हाईवे पर दो ट्रकों की टक्कर हो गई है। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई अन्य घायल हो गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहीं मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Road Accident: भयानक सड़क हादसा, दो ट्रकों की भिडंत में 6 लोगों की मौत

ओवरटेक करते समय हुआ हादसा

हादसे के बारे में जानकारी देते हुए मछलीपट्टनम के डीएसपी सुभानी ने बताया, लकड़ी के लट्ठे ले जा रहे ट्रैक्टर को ओवरटेक करते समय मिनी ट्रक दूसरे ट्रक से टकरा गया। डीएसपी सुभानी के मुताबिक  हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक अन्य की मौत अस्पताल ले जाते वक्त हुई है। मृतकों की पहचान पश्चिमी गोदावरी जिले के तल्लारेवु के निवासियों के रूप में की गई है। हादसे के वक्त ट्रक में कुल 10 लोग सवार थे। एक ट्रक कृ्ष्णा जिले के बंटुमिली की ओर जा रहा था और दूसरा पुडुचेरी से भीमावरम की ओर जा रहा था। लेकिन दोनों हादसे का शिकार हो गये।   

Tags:    

Similar News