Kerala Accident: वायनाड में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, राहुल गांधी ने जताया शोक

Kerala Accident: केरल के वायनाड में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। लोगों से भड़ी एक जीप अचानक अनियंत्रित होकर एक खाई में पलट गई। जिसमें 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में ड्राइवर सहित 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।

Update: 2023-08-26 05:12 GMT
Massive Road Accident in Wayanad, Kerala

Kerala Accident: केरल के वायनाड में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। लोगों से भड़ी एक जीप अचानक अनियंत्रित होकर एक खाई में पलट गई। जिसमें 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में ड्राइवर सहित 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी घायलों का इलाज मनंथावाडी मेडिकल कॉलेज अस्तपताल में चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना शुक्रवार शाम की है। चाय बगान में काम करने वाले श्रमिकों को ले जा रही एक जीप मनंथावाडी के थाविनहाल ग्राम पंचायत के पास अचानक अनियंत्रित हो गई। जीप पर से चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और वह सड़क किनारे खाई में जा गिरी। केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने वन मंत्री एके ससींद्रन को अस्पताल का दौरा कर घायलों के इलाज की व्यवस्था करने का निर्देश दिया है।

दो हिस्सों में टूट गई जीप

दुर्घटना इतना भीषण था कि खाई में गिरने के बाद जीप के दो हिस्से हो गए। खाई करीब 25 मीटर गहरी बताई जा रही है। जीप में सवार 9 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। खबरों के मुताबिक, जीप में सवार अधिकांश लोग महिला श्रमिक थीं। जो पास के चाय बगान में दिहाड़ी करने के लिए जा रही थीं। जीप में 14 लोग सवार बताए जा रहे हैं, जिनमें से 9 की जान जा चुकी है। शेष 5 में से तीन की हालत बेहद गंभीर है।
हादसे की जानकारी मिलने के बाद वायनाड से फौरन पुलिस टीम रेस्क्यू के लिए रवाना हुई। सबसे पहले खाई में गिरे जख्मी लोगों को निकाला गया और उन्हें फौरन अस्पताल पहुंचाया गया। इसके बाद मृतकों को निकाला गया। सभी 9 डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। शवों का शिनाख्त कर उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

राहुल गांधी ने जताया शोक

ये भीषण दुर्घटना वायनाड जिले में घटी है। जो पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का संसदीय क्षेत्र भी है। राहुल ने इस दर्दनाक हादसे पर ट्वीट कर शोक प्रकट किया है।

Tags:    

Similar News