Haryana: Wi Fi का पासवर्ड देरी में बताना पत्नी के लिए पड़ा भारी, पति ने की निर्मम तरीके से हत्या

Haryana News: यह घटना की 30 जुलाई की बताई जा रही है। इस हत्या पर रोहतक जिले के बहुअकबरपुर थाने के एसआई जयभगवान विस्तार के जानकारी दी।

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-02 07:10 GMT

Haryana News (सोशल मीडिया) 

Haryana News: हरियाणा के रोहतक जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने भी इसको सुना और देखा है, वह हक्का बक्का रहा गया है। दरअसल, पति की अपनी पत्नी ने इस वजह से निर्मम हत्या कर दी कि मोबाइल से डेटा देने से इंकार कर दिया था। पति ने पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी की हत्या करने के बाद पति फरार हो गया। हालांकि बाद में पुलिस ने उसे पकड़ लिया। आरोपी पति को कोर्ट में पेश किया गया, वहां से उसे जेल भेज दिया।

मदीना गांव की है घटना

यह घटना की 30 जुलाई की बताई जा रही है। इस हत्या पर रोहतक जिले के बहुअकबरपुर थाने के एसआई जयभगवान विस्तार के जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रोहतक के मदीना गांव में हॉट स्पॉट ऑन नहीं करने पर पति द्वारा पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है। जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि आरोपी पति ने गुस्से में आकर घटना को अंजाम दिया था।

डेटा ऑन में देरी में की पत्नी की हत्या

उन्होंने कहा कि आरोपी पति अजय कुमार 30 जुलाई को घर पर मोबाइल चला रहा था। तभी उसका मोबाइल का नेट खत्म हो गया। उसने अपनी पत्नी रेखा से मोबाइल हॉट स्पॉट ऑन करने की बात कही, लेकिन वह पशुओं का गोबर उठाने में बिजी थी और कहा कि गोबर हटाने के बाद हॉट स्पॉट ऑन करेगी। पत्नी से यह जवाब सुनकर पति अजय गुस्से में आ गया और पत्नी रेखा पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया।

गांव में ही छिपकर बैठा था आरोपी

इस हमले में पत्नी रेखा बुरी तरह घायल हो गई और मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार हो गया। रेखा के परिजनों ने पुलिस में सूचना दी। जांच पड़ताल शुरू हुई तो पाया गया कि रेखा की तेजधार हथियार से हत्या की गई है। जिसके बाद पुलिस ने छापेमार कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को मदीना गांव से ही गिरफ्तार कर लिया। वह पत्नी की हत्या करने के बाद गांव में छिपकर बैठा हुआ था। फिलहाल आरोपी जेल की सालाखों के पीछे है।

Tags:    

Similar News