बचपन की दोस्ती तार-तार...जिसने सुना उसने थूंका, प्रेमी ने ही अपनी इंजीनियर गर्ल फ्रेंड का कराया गैंगरेप

Hyderabad Crime: पीड़ित लड़की की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Written By :  Ashish Kumar Pandey
Update: 2024-07-31 09:19 GMT

बचपन की दोस्त ने इंजीनियर गर्ल फ्रेंड का कराया गैंगरेप  (फोटो: सोशल मीडिया )

Hyderabad Crime: हैदराबाद में बचपन के दोस्त ने ही अपनी गर्ल फ्रेंड के साथ ऐसा कांड कर दिया कि हर कोई दंग रह गया। यहां 24 वर्षीय एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ उसके बचपन के दोस्त समेत दो लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दे दिया। पीड़ित लड़की की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं, जो वारदात के बाद से ही फरार बताए जा रहे हैं। दोस्ती के इस रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली इस वारदात को सुनने के बाद हर कोई हैरान है। आरोपियों जल्द गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।

पुलिस थाने में दी गई तहरीर में कहा गया है कि वनस्थलीपुरा की रहने वाली लड़की को एक सॉफ्टवेयर कंपनी में नौकरी मिली है। इस खुशी में वो अपने बचपन के दोस्त गौतम रेड्डी के साथ 29 जुलाई की शाम 7.30 बजे ओंकार नगर में हैदराबाद-विजयवाड़ा हाइवे के पास एक होटल में पार्टी के लिए गई थी।

होटल के कमरे में ले गया और फिर...

बार में पार्टी के दौरान पीड़िता और आरोपी ने जमकर शराब पी। इसके बाद जब दोनों भयंकर नशे में आ गए तो उसका दोस्त उसे लेकर होटल के कमरे में गया। वहां उसके साथ बलात्कार किया। उसके बाहर निकलने के बाद उसका चचेरा भाई कमरे में गया, उसने भी उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

नशा कम हुआ तो खुद को अर्धनग्न हालत में पाया

जब नशा कम हुआ तो पीड़िता ने खुद को अर्धनग्न हालत में पाया। वहीं कमरे में आरोपियों को देखकर वो चिल्लाने लगी। उसकी आवाज सुनकर होटल का स्टाफ पहुंचा, तब तक दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए थे। इसके बाद पीड़िता ने अपने भाई को फोन करके अपनी आपबीती सुनाया। भाई उसे लेकर थाने पहुंचा। एसीपी कासीरेड्डी ने बताया कि शिकायत के आधार पर वनस्थलीपुरम पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने हयात नगर लेक्चरर्स कॉलोनी मे रहने वाले मुख्य आरोपी गौतम रेड्डी और उसके चचेरे भाई की तलाश में दबिश दे रही है। उन्हें पकड़कर पूछताछ और सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News